विमान Takeoff होते ही दो पायलट के बीच हो गयी मारपीट ! घूंसो और गालीगलौज तक पहुंच गया मामला, बड़ी वजह

विमान के अंदर की एक बहुत ही अजीब घटना सामने आयी हैं जहाँ हवा में उड़ रहे विमान में दो पायलट आपस में भीड़ गए. आपको ये सुनने में थोड़ा फ़िल्मी लग रहा होगा मगर ये वाकिया सच है. लड़ाई झगड़ा इस लेवल तक पहुंच गया कि मारपीट चालु हो गया.

flights

flight में दो पायलट कॉकपिट में आपस में भिड़ गए

बता दे कि Air France के दो पायलट ने कुछ ऐसा ही किया है। जून में Geneva-Paris flight में दो पायलट कॉकपिट में आपस में भिड़ गए। मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट के उड़ान भरने के बाद तुरंत ही पायलट और को पायलट के बीच मारापिटी शुरू हो गई. इसके अलावा और कई पायलट हैं जिन्होंने यात्रियों की जान जोखिम में डाली है और अब इन सब के खिलाफ कार्रवाई होगी।

dubai loan

जानिए विमान में आखिर क्यों हुई लड़ाई

उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही ब्रीफकेस को एक दूसरे के सामान के ऊपर रखने को लेकर पायलट और को पायलट भीड़ गए। एक दूसरे पर लात, घुसे और थप्परों को बरसात कर दी। अब ऐसी स्थिति में फ्लाइट अटेंडेंट्स और यात्रियों का क्या हाल होगा आप समझ सकते हैं. फ्लाइट अटेंडेंट्स कॉकपिट का दरवाजा खोल अंदर पहुंचे और मामले को संभालने में जुट गए। हालांकि, दोनों को समझा बुझाकर फ्लाइट की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई लेकिन एयरलाइन ने इस हरकत को अनुचित करार कर दोनों को सस्पेंड कर दिया है.

Leave a Comment