HomeWorldरोते-बिलकते पिता ने अपने बेटे को फेंका बीच समंदर में ! Video...

रोते-बिलकते पिता ने अपने बेटे को फेंका बीच समंदर में ! Video देखकर और सच्चाई जानकर रो पड़ेंगे आप

सोशल मीडिया पर कब-क्या वायरल हो जाए, इसके बारे में कुछ भी बता पाना मुश्किल है. इनमें से जहां कुछ वीडियो बेहद भावुक कर देने वाले होते हैं. फिलहाल, ट्विटर पर कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे users भावुक हो रहे हैं.

दरअसल, वायरल क्लिप में एक शख्स नाव से बेटे के शव को बीच समुद्र में फेंकता हुआ नजर आ रहा है. शख्स ऐसा क्यों कर रहा है, अपने बेटे को इस तरह क्यों फेक रहा है यह एक बड़ा सवाल है. जानकारी के मुताबिक, बच्चे का श/व फेंकने वाला शख्स सीरियाई मूल का है, जिसका परिवार अवैध तरीके से यूरोप जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही प्यास से तड़पते हुए बेटे ने दम तोड़ दिया.

दरअसल यूरोप के लिए निकली प्रवासियों से भरी नाव में ईंधन और भोजन खत्म हो गया था. जिस वजह से बच्चे को जब प्यास लगी तो वो तड़पने लगा और उसकी जान चली गयी. ’ इस वीडियो को जिसने भी देखा, उसकी आंखें नम हो गईं. सीरियाई पिता ने नम आंखों से कपड़ों में बेटे के शव को लपेटकर बीच समंदर में बहा दिया. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि नाव पर बैठा शख्स का परिवार मृतक बच्चे के गम में खूब बिलख रहा है. इस दौरान कुछ लोगों के साथ ‘अल्लाह हू अकबर’ कहते हुए पिता बेटे के शव को समंदर में फेंक देता है. ये दृश्य दिल को झकझोर देने वाली है.

इस वीडियो को ट्विटर पर @Omar_Madaniah नाम के एक वेरिफाइड अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने अरबी भाषा में कैप्शन दिया है, जिसका हिंदी अनुवाद कुछ इस तरह है. ‘एक सीरियाई पिता ने प्यास से मरने के बाद बेटे के शव को कपड़ों में लपेटकर समंदर में फेंक दिया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular