‘We The UAE’: दुबई शेख मोहम्मद ने विज़न 2031 की करी घोषणा !

UAE के उपराष्ट्रपति और प्रधान मंत्री और दुबई के शासक महामहिम शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने मंगलवार को सरकार के विजन 2031 की घोषणा की।

यूएई सरकार की वार्षिक बैठकों के दौरान शुरू की गई यह पहल अगले दशक के लिए देश के दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करती है। शेख मोहम्मद ने एक ट्वीट में कहा है कि राष्ट्रपति हिज हाइनेस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के नेतृत्व में संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा नई ऊंचाइयों को चिह्नित करेगी और देश के निर्माण और विकास को आगे बढ़ाएगी।

‘We the UAE’ 2031′ के तहत देश अगले 10 साल में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगा। यूएई के उपराष्ट्रपति और प्रधान मंत्री और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने ‘वी द यूएई 2031’ विजन लॉन्च किया। we the UAE 2031″ राष्ट्रीय और सामाजिक नियोजन, आर्थिक, निवेश और विकास पहलुओं पर ध्यान देने के साथ अगले 10 वर्षों में देश के भविष्य को आकार देने के लिए एक एकीकृत कार्यक्रम है। भागीदार के रूप में स्थिति को बढ़ाना चाहता है। एक आकर्षक और प्रभावशाली आर्थिक केंद्र, इसका उद्देश्य यूएई के सफल आर्थिक मॉडल और सभी वैश्विक भागीदारों को दिए जाने वाले अवसरों को उजागर करना भी है।

Leave a Comment