HomeUAEUAE के निवासियों को इन 12 देशों ने Offer किया Visa-Free-Entry और...

UAE के निवासियों को इन 12 देशों ने Offer किया Visa-Free-Entry और Visa-On-Arrival ! देखे लिस्ट

दुनिया भर में लगभग एक दर्जन देश कुछ अत्यधिक लोकप्रिय पर्यटन स्थलों सहित संयुक्त अरब अमीरात के निवासियों को वीजा-मुक्त प्रवेश और वीजा-ऑन-अराइवल देते हैं. सात देश के निवासियों को वीज़ा-मुक्त प्रवेश देते हैं जबकि पाँच देश वीज़ा-ऑन-अराइवल की सुविधा देते हैं.

visa on arrival

ये देश देते हैं visa on arrival

ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी मुसाफिर डॉट कॉम के अनुसार, जॉर्जिया, मालदीव, सेशेल्स, मॉरीशस, कजाकिस्तान, सर्बिया और जॉर्डन यूएई के निवासियों को वीजा-मुक्त प्रवेश प्रदान करते हैं, जबकि आर्मेनिया, बाकू, किर्गिस्तान, थाईलैंड और अल्बानिया यात्रियों को आगमन पर वीजा देते हैं।

जॉर्जिया यूएई के निवासियों के बीच सबसे लोकप्रिय वीजा-मुक्त देश

जॉर्जिया यूएई के निवासियों के बीच सबसे लोकप्रिय वीजा-मुक्त देश है, जो कम उड़ान समय, हलाल भोजन की उपलब्धता और इसके खूबसूरत ग्रामीण इलाकों की वजह से मशहूर है. वीज़ा-मुक्त प्रवेश देश के दृष्टिकोण से, जॉर्जिया यूएई के निवासियों के लिए यात्रा करने के लिए सबसे लोकप्रिय और किफायती गंतव्य है।

visa

इन देशों की यात्रा करने की औसत लागत तीन रातों और चार दिनों के अवकाश पैकेज के लिए Dh1,999

बाकू और आर्मेनिया, जो आगमन पर वीजा देते हैं, यात्रा करने के लिए सबसे किफायती देश हैं। इन देशों की यात्रा करने की औसत लागत तीन रातों और चार दिनों के अवकाश पैकेज के लिए Dh1,999 से शुरू होती है. मिड-रेंज पैकेज के लिए, बाबू ने सर्बिया, कजाकिस्तान और जॉर्डन को जोड़ा, ये विभिन्न प्रकार की गतिविधियों के लिए लोकप्रिय हैं जो ये स्थान हैं, जिससे ये स्थान संयुक्त अरब अमीरात के निवासियों के बीच लोकप्रिय हो जाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular