UAE में भारतीयों के लिए बंपर भर्ती हुई शुरू ! इन 11 पदों पर Vacancy… सैलरी 41 हज़ार

अगर आप संयुक्त अरब अमीरात में नौकरी करना चाहते हैं तो ये समय आपके लिए बहुत अच्छा है क्यूंकि UAE के नौकरी बाजार में middle level के जॉब्स की बहुत मांग है. इसलिए प्रवासियों की भर्ती होना लगभग तय है. बढ़ी हुई आर्थिक गतिविधियों के साथ, कंपनियां अपने संचालन और कार्यबल का विस्तार करना चाह रही हैं। विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियां विभिन्न पदों पर रिक्तियों को भरने की मांग कर रही हैं.

jobs

जानिए कितनी कंपनियों ने निकाली vacancy

जॉब पोर्टल Bayt और मार्केट रिसर्च एजेंसी YouGov द्वारा किए गए सबसे हालिया सर्वेक्षण के अनुसार, UAE की लगभग 70 प्रतिशत कंपनियां 2023 में नए कर्मचारियों को सेलेक्ट करने की योजना बना रही हैं. अगले तीन महीनों में 50 प्रतिशत कंपनियां अधिकतम पांच नौकरियों के लिए भर्ती vacancy निकलेगी।
जबकि 25 प्रतिशत कंपनी लगभग 10 कर्मचारियों को काम पर रखेंगी। अगर आप भारतीय हैं तो ज़रूर इन नौकरियों में शामिल होने के लिए आवेदन दें, अच्छी पोस्ट पर नौकरियां निकल चुकी है.

लगभग इतनी होगी कर्मचारियों की सैलरी

किसी भी नौकरी के लिए UAE में लेबर क़ानून के तहत अब न्यूनतम सैलेरी 41,200 भारतीय रुपए हैं. अलग अलग पदों के लिए अलग अलग सैलेरी रेंज जारी किए गए हैं. इसलिए भारतीयों को घबराने की ज़रूरत नहीं उन्हें अच्छी सैलरी मिलेगी।

staff

कुल 11 पदों पर निकली नौकरियों की vacancy

1. मुनीम

2. बिक्री प्रबंधक

3. sales executive

4. administrative assistent

5. director

6. customer service

7. प्रोजेक्ट मैनेजर

8. रिसेप्शनिस्ट

9. marketing manager

10. civil engineer

11. प्रबंध संचालक

Leave a Comment