UAE-Based Company ने भी सऊदी अरब टीम के जीत को लेकर दी कामगारों को छुट्टी !

UAE में भी सऊदी अरब टीम के जीत को कामगारों को मिली छुट्टी, खिल उठे कर्मचारी के चेहरे !

सऊद राष्ट्रीय टीम द्वारा मंगलवार को अर्जेंटीना के खिलाफ विश्व कप मैच जीतने के बाद बुधवार को सऊदी अरब में सभी कर्मचारियों और छात्रों के लिए जश्न मनाने की छुट्टी घोषित की गई है. सभी सार्वजनिक और निजी क्षेत्र के कर्मचारियों और सभी शैक्षिक चरणों में छात्रों को छुट्टी दी गयी है. बता दे कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप सी के एक मुकाबले में अर्जेंटीना का सामना सऊदी अरब के साथ हुआ था

वहीँ संयुक्त अरब अमीरात से भी इसी तरह की खबर सामने आई है। जहाँ UAE-based Saudi company ने इस जीत को अपनी ही अलग तरह से मनाया और यही वजह है कि कर्मचारी भी खुश हो गए। असा क्या हुआ है UAE में बताएँगे आपको इस वीडियो में !

अस्सलाम अलैयकुम।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। मैं अंदलीब अख्तर और आप देख रहे हैं UAE Khabar !

UAE-based Saudi company कंपनी अपना नाम उजागर नहीं होने देना चाहती लेकिन कंपनी ने कुछ ऐसा किया कि सभी कर्मचारियों के चेहरे खिल गए। जी हाँ कंपनी ने अपने यहां काम करने वाले सभी 200 कर्मचारियों को हाफ डे की छुट्टी दे दी ताकि वह मैच का लुफ्त उठा सकें। सऊदी नागरिक Hussam Abdu ने कहा कि वह अपनी टीम की जीत पर काफी खुश हैं और उन्हें अपनी टीम पर गर्व है। छुट्टी के अलावा कर्मचारियों को ajwa dates यानी की खजूर और qahwa भी दिए गए ताकि वह अच्छे से इस जीत को सेलिब्रेट कर सकें।

दरअसल सऊदी अरब ने खिताब के प्रबल दावेदार अर्जेंटीना को मंगलवार को दोहा के लुसैल स्टेडियम में इतिहास के सबसे बड़े उलटफेरों में से एक में 2-1 से हरा दिया।

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप सी के एक मुकाबले में अर्जेंटीना का सामना सऊदी अरब के साथ हुआ। इस मैच में अर्जेंटीना को सऊदी अरब ने अपने खेल से चौंका दिया और 2-1 से हरा दिया। अर्जेंटीना की तरफ से कप्तान मेसी ने एक गोल जरूर किया, लेकिन बाद में वो अपनी टीम के लिए कोई गोल नहीं कर पाए। इस मैच में अर्जेंटीना का खेल औसत ही दिखा जबकि सऊदी अरब ने उनसे बेहतर खेल दिखाकर इस वर्ल्ड कप में जीत के साथ अपनी शुरुआत की। इससे पहले अर्जेंटीना ने लगातार 36 मैचों में जीत हासिल की थी, लेकिन इस मैच में हार के साथ उसका विजयी अभियान खत्म हो गया।

अगर आपने हमारे पेज को अब तक फॉलो नहीं किया है तो तुरंत कर लें ताकि आप तक ज़रूरी जानकारियां पहुँचती रहे या फिर आप हमे Youtube पर देख रहे हैं तो हमारे चैनल को subscribe कर लें जिससे आने वाले हर Videos की Notifications आपको मिलते रहे !

वैसे UAE based सऊदी कंपनी के अलावा महामहिम ने भी सऊदी अरब फुटबॉल टीम की तारीफ करी है !

महामहिम Sheikh Mohammed bin Rashid Al Maktoum, the Vice-President and Prime Minister of the UAE and Ruler of Dubai, ने भी टीम की सराहना करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि “A deserved victory. Combative performance. An Arab joy. Congratulations to the Saudi national team who made us happy,”

खबर पसंद आयी हो तो एक like ज़रूर करें और वीडियो आगे शेयर करना न भूले !

हम लाते हैं रहेंगे ऐसी ही तमाम जानकारियां।।।।।।।।।।।।।।।।। तब तक देखते रहिये UAE Khabar !

Leave a Comment