HomeUAEUAE के शेख 'राशिद बिन हमद' उतरे बाढ़ के पानी में रेस्क्यू...

UAE के शेख ‘राशिद बिन हमद’ उतरे बाढ़ के पानी में रेस्क्यू करने ! आस्तीन ऊपर उठाकर करने लगे सफाई देखे वायरल वीडियो

संयुक्त अरब अमीरात में हुई बारिश से बाढ़ आ चुकी है. कई अधिकारियों और नागरिक स्वयंसेवकों के अधिकारी हालात सुधारने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। वहीँ एक वीडियो भी इस बीच वायरल होता दिखा जहाँ यूएई के रॉयल्स भी मदद के लिए आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

flood

देखिये वायरल वीडियो में कैसे शाही ने किया मदद

वीडियो में, फ़ुजैरा संस्कृति और मीडिया प्राधिकरण के अध्यक्ष डॉ शेख राशिद बिन हमद अल शर्की को एक क्षेत्र से पानी निकालने के लिए वाइपर का उपयोग करते हुए देखा गया. अपने कपडे के आस्तीन को ऊपर करके सफाई कर रे हैं. गंदे कपड़ों और जूतों के साथ, संयुक्त अरब अमीरात के शाही को क्षतिग्रस्त वस्तुओं को हटाने और परिस्थितियों का जायजा लेने में मदद करते हुए अपने हाथों को गंदा करने में कोई दिक्कत नहीं थी।


भारी बारिश के बाद फुजैरा सबसे अधिक प्रभावित

अल शर्की को निवासियों से बात करते और उन्हें दिलासा देते हुए भी देखा जाता है, क्योंकि वे उन्हें अपने घरों को नुकसान दिखाते हैं। दो फीट से अधिक पानी के साथ सड़कों पर भारी बारिश के बाद फुजैरा सबसे अधिक प्रभावित हुआ। निवासियों को उनके बाढ़ वाले विला से बचाया जाना था और अस्थायी आश्रयों में जाना पड़ा। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में एक और फ़ुजैरा शाही, शेख मकतूम बिन हमद बिन मोहम्मद अल शर्की, सेना के साथ जमीन पर, फंसे हुए निवासियों को एक बख्तरबंद वाहन में ले जाकर राहत और बचाव कार्यों में मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular