हवाला के जरिए दुबई भेजा जा रहा पैसा ! रंगे हाथों पकड़ाया सभी सट्टा खोर !

हवाला के जरिए दुबई भेजा जा रहा पैसा ! रंगे हाथों पकड़ाया सभी सट्टा खोर !

अस्सलाम अलैकुम,,,,,,,,,,,,,,,,, मैं अंदलीब अख्तर और आप देख रहे हैं UAE Khabar !

ऑनलाइन सट्टा महादेव बुक के सटोरियों के खिलाफ रायपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मामल में पुलिस ने कुल 18 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार सभी आरोपी महादेव ऑनलाइन बुकिंग ऐप में आईडी के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा का संचालन करते थे. वहीं सटोरियों के कब्जे से 7 लैपटॉप, 28 मोबाइल, 6 लैपटॉप चार्जर, 2 राउटर, 1 एटीएम कार्ड जब्त किया है, जिसकी कुल कीमत 9,15,000 रुपये आंकी जा रही है.

बता दें कि, सट्टा संचालित करते 2 सटोरियों को पकड़ा गया है. गिरफ्तार सटोरियों से पूछताछ के आधार पर दिल्ली में बैठे अन्य 16 सटोरियों को इंटर स्टेट ऑपरेशन चलाकर गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों में से 3 सटोरिए उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश एवं उड़ीसा के निवासी हैं.

जानकारी के अनुसार, सटोरियों के कब्जे से करोड़ों के सट्टा के हिसाब-किताब का 6 रजिस्टर भी जब्त किया गया है साथ ही पूछताछ के बाद अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गिरोह के संलिप्तता की जांच की जा रही है. सटोरियों के खिलाफ गंज थाने में जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ के दुर्ग से भागकर दुबई में सेटल हो चुके ऑनलाइन सट्टा खाईवाल अभिषेक अग्रवाल के दिल्ली स्थित 2 अड्डों पर छापेमारी कर गैंग के 16 कटर यानी कटिंग लेने वालों को दबोचा। उनके पास से 7 लैपटॉप मिले। प्रारंभिक जांच में पता चला अग्रवाल के गैंग के कटर छत्तीसगढ़ के अलावा ओडिशा, दिल्ली, गोवा और देश के अन्य शहरों के सटोरियों से कटिंग ले रहे थे। लैपटॉप में करोड़ों की लगवाड़ी मिली है। पैसे हवाला के जरिये दुबई भेजे जा रहे थे।

आईये अब जानते हैं विस्तार से कि ये पूरा मामला था क्या ?????? मगर उससे पहले आप हमारे पेज को अब तक फॉलो नहीं किया है तो तुरंत कर लें ताकि आप तक ज़रूरी जानकारियां पहुँचती रहे या फिर आप हमे Youtube पर देख रहे हैं तो हमारे चैनल को subscribe कर लें जिससे आने वाले हर Videos की Notifications आपको मिलते रहे !

पुलिस को दिल्ली के दोनों अड्डों का क्लू शनिवार को रायपुर फाफाडीह के एक होटल से पकड़े गए दुर्ग के खाईवाल से मिला। पुलिस ने दुर्ग के खाईवाल बलराम पाठक को सबसे पहले पकड़ा। उसके पास कुछ नहीं था। उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। सख्ती बरतने पर उसने बताया कि उसका एक साथी समीर खान शास्त्री मार्केट के पास है।

पुलिस ने उसी समय उसे पकड़ लिया। दोनों से पूछताछ से पता चला कि उनका गैंग यहां से दिल्ली शिफ्ट हो गया और जिस समय उनसे पूछताछ की जा रही थी, उसी दौरान दिल्ली के दो ठिकानों पर ऑनलाइन गेम की कटिंग ली जा रही है। पुलिस की एक टीम पहले से दिल्ली में मौजूद थी। आला अफसरों के निर्देश के बाद दोनों ठिकानों पर छापे मारे गए। खबर सही निकली। दोनों ठिकानों पर देश के कई शहरों से कटिंग ली जा रही थी। पुलिस ने वहां पूरी प्लानिंग के साथ घेरेबंदी की, इस वजह से सट्टा गैंग के गुर्गों को भागने का मौका नहीं मिला।

खबर अच्छी लगी हो तो एक like ज़रूर करें और वीडियो आगे शेयर करना न भूले,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,हम लाते हैं रहेंगे ऐसी ही तमाम जानकारियां।।।।।।।।।।।।।।।।। तब तक देखते रहिये UAE Khabar !

Leave a Comment