‘Rakhi Sawant’ ने दुबई ‘शेख’ के सामने रखी ऐसी मांग कि सुनते ही भाग गए !

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant हमेशा कोई न कोई ड्रामा करती रहती हैं, जिसके कारण वो चर्चा में भी बनी रहती हैं. इन दिनों Rakhi दुबई में हैं और यहां अपने मस्ती से लोगों को खूब मनोरंजन कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दुबई के एक शेख के साथ नजर आ रही हैं. Rakhi ने शेख से एक ऐसी डिमांड रख दी जिसे सुनकर शेख भागने लगे.

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant हाल ही में एक नए वीडियो को लेकर छाई हुई हैं. दुबई की एक इवेंट से राखी सावंत का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक शेख के साथ फोटो खिंचाती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान अचानक राखी शेख के सामने एक ऐसी डिमांड कर देती हैं, जिसे सुनकर शेख हैरान रह जाते हैं और वहां से भागने के लिए कोरोना का बहाना बनाते दिख जाते हैं.

video me नए लिबाज में दिखीं राखी. दरअसल हाल ही में Rakhi Sawant दुबई की एक इवेंट से शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट रंग की शेखों वाली ड्रेस भी पहनी हुई थी. इस ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन शिमरी शूज और सिर पर काफी शानदार टियारा पहन रखा है. इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं. इस दौरान उनके साथ एक शेख भी नजर आ रहे हैं. जिनके साथ राखी पैपराजी के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में Rakhi Sawant ने शेख के साथ फोटो खिंचाते हुए अचानक उनका हाथ पकड़कर गोल्डन वीजा की डिमांड करती दिखाई दे रही हैं. ये सुनकर शेख हैरान रह जाते हैं और खांसते हुए कोरोना का बहाना बनाकर भागने की कोशिश करते हैं. लेकिन राखी उनका हाथ थामकर घुटनों पर बैठ जाती हैं और उनसे लगातार गोल्डन वीजा मांगती रहती हैं. शेख का नाम Ahmad Al Marzooqi है जो instgram पर काफी popular हैं. हालांकि, ये एक मजाक भर ही है और बाद में वो शेख के साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आती हैं.

शेख ने भी instagram पर इस वीडियो को शेयर करते हुए caption में rakhi sawant के लिए लिखा की “we all love you and your fun loving nature” .

Leave a Comment