Dubai: प्रवासी ने ड्राइवर को मारा मुक्का-मुक्का, अब कोर्ट ने लगा दिया इतना भारी जुर्माना !

दुबई में एक प्रवासी ड्राइवर के साथ मारपीट की जिसके बड़ा मामला कोर्ट तक पहुंच गया। एक 34 वर्षीय यूरोपीय ने एक ड्राइवर के साथ मारपीट और फिर Dh10,000 का जुर्माना लगा दिया गया. पीड़िता ने घटना के बारे में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसने उसे लोक अभियोजन के लिए रेफर कर दिया।

zone

पीड़ित ने सार्वजनिक अभियोजन की जांच में कहा कि वह अपना वाहन जेबेल अली से फेस्टिवल सिटी की ओर आ रही अल खैल स्ट्रीट की बायीं गली में नार्मल स्पीड से चला रहा था। सामने से योरोपीय व्यक्ति की गाड़ी आ रही थी. पीड़िता ने हाई बीम का इस्तेमाल कर उसे गुजरने का इशारा करने की कोशिश की, लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया।

उसने कहा कि वह जल्दी में था, और आरोपी ने उसके लिए तेज गली को साफ करने से इनकार कर दिया, इसलिए उसने समानांतर लेन में जाकर अपना रास्ता बदलना चाहा लेकिन वह उसका पीछा करते हुए और समानांतर में उसे काट कर हैरान रह गया। पीड़िता ने कहा कि आरोपी ट्रैफिक लाइट पर रुकने तक उसका पीछा करता रहा।

court

इसके बाद आरोपी अपनी गाड़ी से उतरकर उसकी ओर बढ़ा तो पीड़िता ने अपनी खिड़की खोली और उसे खूब मारा। जब फोरेंसिक टीम द्वारा पीड़िता की जांच की गई, तो यह निष्कर्ष निकला कि चोट प्रतिवादी द्वारा की गई थी। आरोपी ने पुलिस के सामने अपनी गलती मानी और अदालत ने उस पर जुर्माना लगाया।

Leave a Comment