HomeUAEअबुधाबी और लंदन के बीच की Flights अब नहीं होंगे Late व...

अबुधाबी और लंदन के बीच की Flights अब नहीं होंगे Late व Delay ! एतिहाद एयरवेज ने दी सुचना

लंदन और अबू धाबी के बीच उड़ानें निर्धारित समय पर

अमीरात शहर के अबुधाबी एयरलाइन एतिहाद एयरवेज ने कहा कि लंदन और अबू धाबी के बीच उड़ानें निर्धारित समय पर चल रही हैं। ऐसा तब से हुआ है जब लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे ने इस गर्मी में एक दिन में प्रस्थान करने वाले यात्रियों की संख्या को सीमित कर दिया क्योंकि यात्रा बहुत ज़्यादा बढ़ गयी थी. एयरपोर्ट अधिकारियों ने एयरलाइन्स से कहा कि सामान में देरी और लंबी कतारों के कारण अगले दो महीनों में टिकट बेचना बंद कर दें।

etihad airways
etihad airways

एयरलाइन में समस्या ही समस्या, घंटों भर की देरी

अबू धाबी स्थित एतिहाद ने कहा कि वह हीथ्रो हवाई अड्डे पर अस्थायी क्षमता सीमा से अवगत है और “हवाई अड्डे के अधिकारियों और स्लॉट समन्वयक के साथ काम कर रहा है ताकि यह समझ सके कि उन्हें कैसे लागू किया जाएगा। कुछ संयुक्त अरब अमीरात के निवासियों ने हाल के दिनों में हवाई अड्डे पर परेशानियों की सूचना दी है। दुबई निवासी पॉल विनिक ने कहा कि पिछले सप्ताह हीथ्रो से न्यूयॉर्क की यात्रा के दौरान उनके माता-पिता को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा। कर्मचारियों की कमी के कारण सामान चेक करने का तरीका काम नहीं कर रहा था.

passengers
passengers

एयरपोर्ट पर चेकिन की अच्छी व्यवस्था नहीं

इसलिए चेक-इन करने के बाद, उन्हें अपना सामान ढेर में छोड़ना पड़ा। वे चिंतित थे कि यह उनके साथ नहीं आएगा लेकिन वे भाग्यशाली थे और उन्हें किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। वहीँ युवक ने आगे कहा कि मैंने दुबई से यात्रा करने वाले एक दोस्त की पत्नी से भी सुना है कि उसे अपना सामान आने के लिए 2.5 घंटे इंतजार करना पड़ा। इस बीच ट्रैवल एजेंसियों ने कहा कि उन्हें यूएई से उड़ानों के रद्द होने, देरी से या फिर से रूट किए जाने की कोई सूचना नहीं मिली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular