India Vs Pakistan: पाकिस्तान ने भारत को दिया 148 रनों का लक्ष्य !

India Vs Pakistan के बीच हो रहे एशिया कप मैच में पहला इनिंग खत्म हो चूका है, जिसमे पाक्सितान ने 147 रन बनाकर इंडिया को 148 रन का टारगेट दिया है. बता दे कि पाकिस्तान टीम आल आउट हुआ है और दसवें विकट पर क्लीन बोल्ड होकर भारत को 148 रन बनाने का मौका दिया है. अब देखना ये है कि क्या इंडिया इस टारगेट को पूरा कर पायेगा।

mukabla

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर चुना गेंदबाज़ी करना

बता दे कि एशिया कप 2022 मैच में आज इंडिया बनाम पाकिस्तान का महामुकाबला चालु है. जिसे दुबई स्टेडियम में खेला जा रहा है. दोनों टीमों के बीच हुए टॉस में इंडिया ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुना और पाकिस्तान को बैटिंग करने का मौक़ा दिया। पिछले साल अक्टूबर महीने में दुबई की इसी मैदान में बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी.

vs

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में विजयी रही

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हाल के दिनों में पाकिस्तान का पलड़ा भारी रहा है. बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान ने यूएई में पिछले 17 मुकाबलों में सिर्फ एक ही टी20 मैच गंवाया है. हाल के दिनों में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में विजयी रही है. ऐसे में टीम इंडिया पिछली बार हार का बदला लेना चाहेगी. अब देखना ये है कि क्या टीम इंडिया इस टारगेट को पूरा कर पाएगी। तो बस बने रहिये हमारे साथ और जीत किसके झोली में आएगी ये भी आपको हम बताएँगे।

Leave a Comment