UAE एयरलाइन दे रही महज़ Dh149 का टिकट ! तुरंत करें बुकिंग और जाएँ Historic Destination

संयुक्त अरब अमीरात के यात्री जो अभी Historic Destination पर जाने का प्लान बना रहे हैं उनके लिए यह समय बहुत बढ़िया है. जी हाँ यात्री केवल Dh149 के लिए उड़ान टिकट बुक कर सकते हैं – क्योंकि बजट वाहक Wizz Air अबू धाबी ने उज्बेकिस्तान के प्राचीन शहर समरकंद में परिचालन शुरू किया है।

wizz airline

समरकंद, ऐतिहासिक सिल्क रोड पर सबसे महत्वपूर्ण स्थलों में से एक, ढाई सहस्राब्दियों से अधिक समय से विश्व संस्कृतियों के चौराहे पर स्थित है। नया विज़्ज़ एयर अबू धाबी मार्ग संयुक्त अरब अमीरात और उज़्बेकिस्तान दोनों में पर्यटकों और निवासियों के लिए बिना किसी दिक्क्त, पॉइंट-टू-पॉइंट यात्रा करने की सुविधा देगा।

दरअसल समरकंद दुनिया के सबसे प्राचीन शहरों में से एक और मध्य एशिया के सबसे पुराने लगातार बसे हुए शहरों में से एक, ऐतिहासिक विरासत में समृद्ध यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल है. नए रूट के साथ, wizz air अबू धाबी अब यूएई की राजधानी के पांच घंटे के उड़ान समय के दायरे में 36 से अधिक गंतव्यों के लिए उड़ान भरती है।

offer

बता दे कि समरकंद के लिए उड़ान 13 दिसंबर से शुरू होगी और मंगलवार और शनिवार को संचालित होगी। Wizz Air अबू धाबी ने कहा: “नया मार्ग हमारे पांचवें अत्याधुनिक एयरबस A321neo विमान द्वारा संचालित किया जाएगा जिसे हाल ही में हमारे बेड़े में जोड़ा गया है.

Leave a Comment