UAE में एक साल के लिए मुफ्त कार ईंधन भरने का मौका !

जी हाँ UAE के निवासियों को एक साल के लिए मुफ्त तेल पाने का मौका मिला है लेकिन इस नई पहल के लिए नियम और शर्तें लागू होंगी। क्या होंगे वे सारे नियम आपको बताएँगे.

ईंधन खुदरा विक्रेता अमीरात ने एक नई पहल की घोषणा की है जो निवासियों को एक वर्ष के लिए मुफ्त ईंधन जीतने का मौका देगी, अमीरात ने कहा कि यह उपहार पाने का अवसर विशेष रूप से उन लोगों के लिए है जिन्हें ADNOC प्रो लीग में भाग लेने के लिए बढ़ाया जाएगा। शबाब अल अहली एफसी और गत चैंपियन अल ऐन एफसी के बीच मैच, जो शनिवार 29 अक्टूबर को दुबई के राशिद स्टेडियम में खेला जाएगा। 29 अक्टूबर को दुबई के राशिद स्टेडियम में फुटबॉल मैच देखने वालों में से एक भाग्यशाली विजेता का चयन किया जाएगा। और उन्हें ही एक साल का मुफ्त ईंधन दिया जाएगा।

इसके अलावा, संयुक्त अरब अमीरात में ईंधन मूल्य समिति ने अक्टूबर 2022 के लिए पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी की घोषणा की है, जिसके अनुसार पेट्रोल सुपर 98, जिसे सितंबर में 3.41 दिरहम पर आपूर्ति की जा रही थी, अब कमी के बाद 3.03 दिरहम होगी। स्पेशल 95, जो सितंबर में एईडी 3.30 पर उपलब्ध था, कीमत में कटौती के बाद अक्टूबर में एईडी 2.92 पर उपलब्ध होगा, जबकि ई प्लस 91 की कीमत, जो सितंबर में एईडी 3.22 थी, को घटाकर एईडी 2.85 कर दिया गया है। अक्टूबर. साथ ही डीजल की नई कीमत Dh3.76 रखी गई है, जबकि सितंबर में डीजल की कीमत Dh3.87 थी.

इस बीच, अजमान में अधिकारियों ने संयुक्त अरब अमीरात में ईंधन की कीमतों में आठ महीने के निचले स्तर पर आने के बाद टैक्सी किराए में कटौती की घोषणा की। ईंधन की कीमतों से जुड़ा, ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद जुलाई में किराए में बढ़ोतरी हुई, लेकिन पेट्रोल की कीमतों में कटौती के बाद से गिरावट आई है।

सार्वजनिक परिवहन किराए में भी संशोधन किया गया, जिसके तहत औद्योगिक क्षेत्र से रोला तक के टिकट की कीमत 8 दिरहम और मसर कार्ड की कीमत 10 दिरहम होगी, जबकि अल हमीदिया फीडर से टिकट की कीमत 2 दिरहम और मसर कार्ड की कीमत 3 दिरहम होगी।टिकट की कीमत 5 दिरहम होगी और मसार कार्ड की कीमत 7 दिरहम होगी।

Leave a Comment