Flydubai ने भी 30 और 31 अगस्त की सभी उड़ाने रद्द कर दी ! Refund लेने के लिए जाएँ इस लिंक पर

अमीरात एयरलाइन के बाद अब flydubai ने भी बगदाद की उड़ान को ससपेंड कर देने की घोषणा की है. दरअसल इन दिनों बगदाद में माहौल पूरी तरह से खराब है. इराक की राजधानी बगदाद में शिया धर्मगुरु अल सदर के राजनीति छोड़ने की बात कहने के बाद सोमवार को हुई भारी झड़पों में करीब 20 लोगों की जा न चली गयी है.

flydubai

फ्लाईदुबई की उड़ानें 30 और 31 अगस्त को रद्द

बगदाद में विकासशील स्थिति के कारण, बगदाद से और बगदाद के लिए फ्लाईदुबई की उड़ानें 30 और 31 अगस्त को रद्द कर दी गई हैं. जिन यात्रियों ने बगदाद की यात्रा के लिए टिकट खरीदा है, उन्हें दुबई में फ्लाईदुबई संपर्क केंद्र (+971) 600 54 44 45 पर कॉल करने की सलाह दी गयी है. इराक में नागरिक अशांति और कर्फ्यू की रिपोर्ट के कारण, अमीरात ने 30 अगस्त को बगदाद से और बगदाद के लिए उड़ान EK 943/EK 944, 31 अगस्त को बगदाद से/उड़ान EK 941/EK 942 और 31 अगस्त को बसरा से/बसरा के लिए उड़ान EK 947/948 रद्द कर दी. एयरलाइन ने कहा कि बगदाद या बसरा से जुड़ने वाले ग्राहकों को उनके मूल स्थान पर यात्रा करने की फिलहाल अनुमति नहीं है.

baghdad unrest

इस लिंक पर जाकर रिफंड पाए

प्रभावित ग्राहक जिन्होंने ट्रैवल एजेंटों के साथ बुकिंग की है, उन्हें वैकल्पिक यात्रा व्यवस्था या धनवापसी के लिए उनसे संपर्क करना चाहिए। जिन ग्राहकों ने सीधे एमिरेट्स के साथ बुकिंग की है, वे अपने स्थानीय कार्यालय से रीबुकिंग विकल्पों के लिए संपर्क कर सकते हैं या रिफंड का अनुरोध करने के लिए emirates.com/refund पर जा सकते हैं.

Leave a Comment