Emirates Airline और Flydubai को हो गए 5 साल, यात्रियों को हर मुमकिन सुविधा !

UAE के अमीरात और फ्लाई दुबई ने दुनिया भर में यात्रियों को ज़बरदस्त यात्रा देने के लिए अपने पांच साल के सफर को सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं. साल 2017 में साझेदारी के शुभारंभ के बाद से वाहक का साझा मार्ग नेटवर्क काफी बढ़ गया है. 11 मिलियन से अधिक ग्राहक 250,000 से अधिक उड़ानों से जुड़ रहे हैं और नॉन-स्टॉप यात्रा सेवाओं से लाभान्वित हो रहे हैं।

आज दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 और 3 पर निर्बाध कनेक्टिविटी, व्यापक नेटवर्क साझाकरण, पहले से कहीं अधिक सुधार, एकल अनुसूचित कार्गो स्थानांतरण शामिल हैं। संयुक्त वफादारी कार्यक्रम के तहत वफादारी लाभ भी शामिल हैं. आज, ग्राहकों के पास दैनिक आधार पर 250 से अधिक कोडशेयर उड़ानों में से चुनने के दौरान 98 देशों में 215 गंतव्यों की यात्रा करने की सुविधा है।

अमीरात के ग्राहक 80 से अधिक फ्लाईदुबई अद्वितीय गंतव्यों के लिए उड़ानें बुक कर सकते हैं और फ्लाईदुबई के ग्राहक 99 से अधिक अमीरात स्थलों की यात्रा करना चुन सकते हैं। इसके अलावा, अमीरात और फ्लाई दुबई के संयुक्त फ्लायर कार्यक्रमों से 850,000 से अधिक सदस्य लाभान्वित हो सकते हैं. इस साझेदारी के माध्यम से, इन सदस्यों ने पिछले पांच वर्षों में 150 बिलियन स्काईवार्ड माइल्स अर्जित किए हैं।

ग्राहकों को निर्बाध चेक-इन, सुविधाजनक बैगेज हैंडलिंग, टर्मिनल 3 में एमिरेट्स लाउंज और टर्मिनल 2 में फ्लाई दुबई लाउंज तक यात्री पहुंच, कम कनेक्शन समय का आनंद मिलेगा और दोनों एयरलाइंस अपने उड़ान कार्यक्रम का विस्तार करेंगी और अमीरात का टर्मिनल 3 33 फ्लाई दुबई के लिए सुविधाजनक कनेक्टिविटी देगा !

Leave a Comment