दुबई के Emirates Airline का बड़ा ऐलान, आज 30 अगस्त को इस देश से आने-जाने वाली सभी Flights को किया Suspend !

दुबई के अमीरात एयरलाइन ने बड़ा ऐलान करते हुए आज 30 अगस्त को बगदाद से आने और जाने वाली सभी उड़ानों को ससपेंड कर दिया है. ऐसा इसलिए किया गया क्यूंकि ईराक में पूरे तरीके से अशांति फैसला हुआ है.

आज 30 अगस्त को सारी उड़ाने रद्द

एयरलाइन ने बयान में कहा, “ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि इराक में नागरिक अशांति और कर्फ्यू की रिपोर्ट के कारण बगदाद से अमीरात की उड़ानें 30 अगस्त को रद्द कर दी गई हैं. बगदाद से जुड़ने वाले यात्रियों को उनके मूल स्थान पर यात्रा फिलहाल करने नहीं दिया जाएगा। एयरलाइन स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रही है और यात्रियों को हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है।

emirates airline

इस लिंक पर जाकर रिफंड पाए

प्रभावित ग्राहक जिन्होंने ट्रैवल एजेंटों के साथ बुकिंग की है, उन्हें वैकल्पिक यात्रा व्यवस्था या धनवापसी के लिए उनसे संपर्क करना चाहिए। जिन ग्राहकों ने सीधे एमिरेट्स के साथ बुकिंग की है, वे अपने स्थानीय कार्यालय से रीबुकिंग विकल्पों के लिए संपर्क कर सकते हैं या रिफंड का अनुरोध करने के लिए emirates.com/refund पर जा सकते हैं।

जानिये आखिर क्या हुआ है बगदाद के युद्ध में, कुल 12 लोग मारे गए

शक्तिशाली शिया नेता के राजनीति छोड़ने के बाद बगदाद के ग्रीन जोन में सरकारी महल पर धावा बोलने के बाद सोमवार को मौलवी मुक्तदा सदर के समर्थकों द्वारा 12 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई. संवाददाता ने कहा कि किले वाले इलाके में गोलियां चलाई गईं, जिसमें सरकारी इमारतों के साथ-साथ राजनयिक मिशन भी हैं, क्योंकि एक राजनीतिक संकट के बीच तनाव बढ़ गया है.

baghdad unrest

तनाव इसलिए बढ़ गया है क्यूंकि महीनों तक नई सरकार, प्रधान मंत्री या राष्ट्रपति के बिना इराक छोड़ दिया है। सेना ने शाम 7:00 बजे से देशव्यापी कर्फ्यू की घोषणा की और सुरक्षा बलों ने बाद में राजधानी में गश्त की।

Leave a Comment