होशियारपुर के रवि कुमार ने दुबई में फांसी लगाकर दी जान !

होशियारपुर के रवि कुमार ने दुबई में फांसी लगाकर दी जान !

अस्सलाम अलैयकुम।।।।।।।।।।।।।।।।।।। मैं अंदलीब अख्तर और आप देख रहे हैं UAE Khabar !

दुबई जाने का सपना हर किसी का होता है. वहां जाकर कमाना और अपने परिवार के ज़रूरतों को पूरा करना ! इन्ही फ़र्ज़ को पूरा करने के लिए भारत से कई नौजवान अपने सपने लेकर दुबई चले जाते हैं. इस सोच में की उन्हें अच्छी और सुकून भरी नौकरी मिल जायेगी ! मगर वे इस बात से अनजान रहते हैं की क्या वाकई नौकरी उनके काबिल है, कभी एजेंटों द्वारा धोखा तो कभी कम्पनी ही उन्हें धोखा दे देती है. इन सब के अलावा कभी केदार उनकी किस्मत भी उनका साथ नहीं देती है और कुछ ऐसा हो जाता है जो शायद नहीं होना चाहिए !

जी हाँ एक ऐसी ही खबर सामने आयी है जहाँ होशियार पुर का रहने वाला निवासी दुबई में पांच साल से खुशहाली से कमा रहा था ! मगर बीते दिनों से उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसने अपनी जान लेना मुनासिब समझा !

पिछले पांच साल से रोजी-रोटी कमाने दुबई गए प्रखंड माहिलपुर के गांव बाड़ी कलां निवासी युवक रवि कुमार ने खुद को फांसी लगाकर अपनी जान ले ली ! रिपोर्ट से यह जानकारी निकलकर सामने आ रही है है कि रवि कुछ दिनों से जालंधर के रहने वाले एक निवासी युवक से बहुत तंग आ चूका था ! जिसके बाद ही उसने इतना बड़ा कदम उठाया और खुद की जान गँवा दी !

साथ ही दुबई में रहने वाले युवक रवि ने आत्महत्या करने से पहले वीडियो भी बनाया था और वीडियो बनाकर परिजनों को इसकी जानकारी भी दी। इस संबंध में अब पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री भगवंत मान, केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश को पत्र लिखकर युवक का शव दुबई से लाने और कथित आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीँ रवि के पिता परमजीत कुमार ने एक चौकाने वाला खुलासा कर दिया है. मगर उससे पहले आप हमारे पेज को फॉलो कर लीजिये ताकि आप तक ज़रूरी जानकारियां पहुँचती रहे या फिर आप हमे Youtube पर देख रहे हैं तो हमारे चैनल को subscribe कर लें जिससे आने वाले हर Videos की Notifications आपको मिलते रहे !

दरअसल रवि कुमार के पिता परमजीत ने जो खुलासा किया है वो प्रेम प्रसंग को लेकर है ! जहाँ रवि के भाई विजय कुमार जो बडियां कलां के निवासी है उन्होंने नगर कल्याण क्लब अध्यक्ष चंचल वर्मा व भाजपा नेता डॉ. दिलबाग राय को युवक के सभी कागजात दिए। उन्होंने बताया कि रवि कुमार को 2017 में कर्ज लेकर दुबई भेजा था।

कुछ दिन पहले उसने फोन कर बताया कि बगल की बिल्डिंग में रहने वाला जालंधर निवासी हनी कथित तौर पर परेशान कर रहा है। परमजीत ने बताया कि उसके लड़के का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और युवक हनी ने उनके लड़के का फोन छीन कर उस लड़की को गलत मैसेज भेजा और उनके बीच झगड़ा हो गया। हो सकता है रवि दुआरा उठाया गया कदम इसी से जुड़ा हो. पुलिस आगे की जाँच में जुटी है !

खबर पसंद आयी हो तो एक Like ज़रूर करे और वीडियो को शेयर करना न भूले !

हम लाते रहेंगे ऐसी ही तमाम जानकारियां ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। तब तक देखते रहिये UAE Khabar !

Leave a Comment