दुबई में नाबालिग लड़कियों के एशियाई गैंग पर पड़ा छापा, नौकरी दिलाने के नाम पर गलत धंधा !

दुबई में नाबालिग लड़कियों के एशियाई गैंग पर पड़ा छापा, नौकरी दिलाने के नाम पर गलत धंधा !

अस्सलाम अलैकुम।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। मैं अंदलीब अख्तर और आप देख रहे हैं UAE Khabar !

दुबई में कम उम्र की लड़कियों के एक एशियाई गैंग को गिरफ्तार किया गया है. ये गैंग तीन लोगों का था जिनपर छापा पड़ने के बाद अब दुबई कोर्ट ने कड़ी सजा सूना दी है और सजा पूरी हो जाने के बाद इन एशियाई लोगों के गैंग को देश से निर्वासित कर दिया जाएगा !

दरअसल इस गैंग का काम बाहर से लड़की को नौकरी के नाम पर बुलाना था और उन्हें धोखा देकर गलत कामों में भेज दिया जाता था ! यानी की यूँ कह लें ये एक मानव तस्करी का काम है ! इसलिए अब नाबालिग लड़की को अपने देश से दुबई लाने और उसे वेश्यावृत्ति में धकेलने के आरोप में इन्हे सजा सूना दी गई है ! वैश्यावृति का एक ऐसा दलदल है जिसमे औरतों का बाहर निकल पाना बहुत मुश्किल हो जाता है. कभी कदार वो सब कुछ बर्दाश करने के बाद भी चुप ही रहती हैं ! मगर दुबई पुलिस की सूझबूझ से इस गैंग का भांडाफोड़ हो ही गया !

एक सूचना मिली की इलाके में वैश्यावृति का धंधा होता है.जिसके बाद सीआईडी ​​की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए घात लगाकर हमला किया और एक नाबालिग लड़की को एक अपार्टमेंट और नाइट क्लब से हिरासत में लिया गया है, जिसका इस्तेमाल एक गैंग द्वारा वेश्यावृत्ति के लिए किया जाता है. लड़की ने काम किया और एक आरोपी से मिली, जिसके बाद उसने लड़की की तारीफ की, आरोपी ने बदले में 3000 दिरहम की मांग की और पुलिस अधिकारी से एक होटल के कमरे के लिए Dh300 का भुगतान करने के लिए कहा, जिसके लिए अधिकारी सहमत हो गए !

अब बताते हैं की कैसे अधिकारी खुद कस्टमर बनकर उस एशियाई गैंग पर छापा मारा ! मगर उससे पहले आप हमारे पेज को फॉलो कर लीजिये ताकि आप तक ज़रूरी जानकारियां पहुँचती रहे या फिर आप हमे Youtube पर देख रहे हैं तो हमारे चैनल को subscribe कर लें जिससे आने वाले हर Videos की Notifications आपको मिलते रहे !

पुलिस अधिकारी ने रिकॉर्ड में कहा कि उसने अपने सहयोगियों से बात की और उन्हें आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन से अनुमति लेने के लिए आवश्यक जानकारी प्रदान की, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें एक व्यक्ति शामिल है, जो सहमत हो गया। दूसरा वह ड्राइवर है जो लड़की को अपार्टमेंट से होटल ले जाता है और वह व्यक्ति जिसने लड़की को काम पर रखने के लिए मजबूर किया।

पीड़ित लड़की ने कहा कि वह एक महीने पहले दुबई आई थी जब एक व्यक्ति ने उसे नौकरी की पेशकश की थी, उसने अपने दोस्त से उस व्यक्ति का नंबर लिया और फिर नौकरी खोजने के लिए संपर्क किया. मगर उसे क्या पता था कि वो एक धोकेबाज़ की बातों में आ रही है. और दुबई में 2000 दिरहम के मासिक वेतन के साथ नौकरी मिल गयी जिसके बाद उन्होंने उसे दुबई जाने के लिए एक पासपोर्ट भी लड़की का बनवा दिया !

लड़की ने कहा कि दुबई में उतरने के बाद आरोपी और उसके साथ फ्लाइट में मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने उसका स्वागत किया, जो उसे एक अपार्टमेंट में ले गया और वहां उसे बंद कर दिया और एक महीने के लिए वेश्यावृत्ति में धकेल दिया। जिसके बाद वो उस दलदल में फंसती चली गयी ! मगर अब उस गैंग को गिरफ्तार कर लिया गया है और कोर्ट ने उन्हें सजा भी सूना दी है !

खबर पसंद आयी हो तो एक Like ज़रूर करे और वीडियो को शेयर करना न भूले !

हम लाते रहेंगे ऐसी ही तमाम जानकारियां ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। तब तक देखते रहिये UAE Khabar !

Leave a Comment