दुबई में दिवाली की मिली छुट्टी, 25 October तक बंद !

दुबई में भी इस साल दिवाली की तयारी ज़ोरों से चल रही है. जहाँ तरह तरह के प्रोग्रामों का आयोजन होने वाला है. दुबई में रहने भारतीयों और वहां के नागरिकों के लिए कुछ नए नए offers भी निकाले गए हैं जिससे उन्हें इस दीपावली पर अच्छा ख़ासा मिल सकता है, वहीँ दिवाली इतना बड़ा त्यौहार है तो इस मौके पर दुबई एजुकेशन मिनिस्टर ने schools के छुट्टियों का भी ऐलान कर दिया है.

dubai diwali

स्कूल की छुट्टी इतने दिनों तक

दुबई में कई स्कूल दो दिन की छुट्टी दे रहे हैं ताकि छात्र और माता-पिता घर पर अपने प्रियजनों के साथ दिवाली मना सकें। सोमवार और मंगलवार यानी कि 24 और 25 अक्टूबर को छुट्टी के दिन हैं। वैसे शनिवार-रविवार पहले से ही छुट्टी रहेगी और ऐसे में जब दिवाली की छुट्टी मिल जायेगी तो बच्चों को 4 दिनों की लम्बी छुट्टी मिल जायेगी। कुछ स्कूलों के लिए यह मिड-टर्म ब्रेक के विस्तार के रूप में आता है जो स्कूलों में पहले ही शुरू हो चुका है. कुछ स्कूल दिवाली मेले का भी आयोजन कर रहे हैं दुबई के निवासी जमकर दिवाली मनाने वाले हैं.

schools

दस लोगों को मिलेगा सोना खरीदने का मौका

जी हाँ इस साल दुबई दिवाली के रौशनी से कुछ इस तरह जगमगा उठेगा कि देखने वाले भी देखते रह जाएंगे। दुबई में दिवाली का जश्न 10 दिनों तक चलेगा और इस उत्स्व में लाइव सांस्कृतिक कार्यक्रम, प्रमुख आतिशबाजी प्रदर्शन, एक वर्ष की अवधि के लिए किराए पर मुक्त अपार्टमेंट जीतने का मौका और रैफल ड्रॉ शामिल हैं.

lights

10 भाग्यशाली खरीदार को 50 ग्राम सोना जीतने का सुनहरा अवसर मिलेगा. दुबई कैलेंडर में इस साल की दिवाली शानदार ऑफ़र, रैफ़ल ड्रॉ, शानदार लाइव मनोरंजन, आतिशबाजी और 28 अक्टूबर तक पूरे अमीरात में होने वाले मनोरम कार्यक्रमों से भरी हुई है.

Leave a Comment