Ind VS Pak: भारतीय प्रवासी जल्द पहुंचे Dubai Stadium ! दोपहर 3 से रात 11 बजे तक हो जायेगा रोड बंद

दुबई के स्टेडियम में आज एक बार फिर से भारत पाकिस्तान आमने सामने होने वाले हैं. दुबई के निवासियों और प्रवासियों में इस मैच को देखने के लिए काफी उत्सुकता बनी हुई है. रोड पर भी भीड़ इकठ्ठी हो रही है. इसलिए दुबई में सड़क और परिवहन प्राधिकरण ने भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप मैच के सिलसिले में आज रविवार को ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है.


क्रिकेट मैच के चलते दोपहर 3 से रात 11 बजे तक ये रोड बंद

दुबई RTA ने मोटर चालकों को रविवार को दोपहर 3 से रात 11 बजे तक शेख मोहम्मद बिन जायद रोड चौराहे के पास हेसा स्ट्रीट पर भीड़ रहने की चेतावनी दी। देरी दुबई स्पोर्ट्स सिटी में एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर हो सकती है. RTA ने मोटर चालकों को रोड पर भीड़ से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने का भी सुझाव दिया।

भारतीय और पाकिस्तानी प्रवासी जल्द पहुंचे स्टेडियम

जनता को अपने गंतव्य / मैच स्टेडियम तक पहुंचने के लिए उम्म सुकीम स्ट्रीट का उपयोग करने की सलाह दी गयी है, जबकि दुबई स्पोर्ट्स सिटी के निवासी वैकल्पिक मार्ग के रूप में अल फे रोड का उपयोग कर सकते हैं. दुबई के निवासियों समेत भारतीय और पाकिस्तानी प्रवासियों को स्टेडियम तक पहुंचने के लिए जल्द जल्द से घरों से निकलने का आग्रह किया गया है ताकि वे भीड़ भाड़ से बच सके.

Leave a Comment