Heavy Rainfall: दुबई में कुछ मनचलों ने किया ऐसा स्टंट की लगा भारी जुर्माना, गाड़ियां ज़ब्त !

दुबई में इन दिनों कुछ इलाकों में बारिश हो रही है और ऐसे में कुछ मनचले फिसलन रोड पर तेज़ गाड़ियां चला रहे जिससे एक सुचना सामने आयी है जहाँ बारिश के दौरान खतरनाक स्टंट करना उन मनचलों को महंगा पड़ गया है ! पुलिस ने लापरवाही से ड्राइविंग और स्टंट करने के लिए लग्जरी वाहनों को जब्त कर लिया और भारी जुर्माना लगाया।

बारिश में स्टंट की तस्वीरें सामने आने के बाद दुबई पुलिस ने इसमें शामिल लोगों पर भारी जुर्माना लगाया और उनके वाहनों को जब्त कर लिया है. बता दे कि दुबई पुलिस ने मंगलवार को बारिश के दौरान लापरवाही से ड्राइविंग और स्टंट करने के लिए कई ड्राइवरों पर जुर्माना लगाया और उन्हें गिरफ्तार किया। अमीरात की सड़कों पर बारिश में स्टंट करते और लापरवाही से गाड़ी चलाते देखे गए। पुलिस ने कहा कि ड्राइवरों की इस तरह की हरकतें जीवन को खतरे में डालती हैं। यातायात के सामान्य विभाग के निदेशक मेजर जनरल सैफ मुहीर अल मजरूई ने कहा कि लापरवाह ड्राइवरों को उनके खतरनाक व्यवहार के लिए दंडित किया जाना चाहिए।

उन्होंने लापरवाह ड्राइविंग के खिलाफ आगाह करते हुए कहा कि जीवन को खतरे में डालने, निजी और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और ऐसे खतरनाक यातायात उल्लंघनों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस को तत्काल वाहनों को जब्त किया जा सकता है। मेजर जनरल अल मजरूई ने जोर देकर कहा कि सड़क सुरक्षा सभी की जिम्मेदारी है, इसलिए यह दुबई के निवासियों की जिम्मेदारी है कि वे पुलिस के ‘हम सब पुलिस’ प्लेटफॉर्म का उपयोग करके लापरवाह चालकों या अन्य उल्लंघनों की रिपोर्ट करें।

Leave a Comment