दुबई पुलिस ने Luxury वाहनों में शामिल किया पहली बार Electric Car ! जानिए कौन सा मॉडल

दुबई पुलिस ने अपने लग्जरी गश्ती वाहनों में एक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) को शामिल किया है. जो शहर के शीर्ष पर्यटन स्थलों में पुलिस अधिकारियों की सुरक्षा को बढ़ाएगा। जी हाँ दुबई पुलिस जनरल कमांड ने शुक्रवार को ONEROAD ऑटोमोटिव कंपनी से Hongqi E-HS9 को शामिल करने की घोषणा की.

car

बता दे कि Hongqi E-HS9 एक SUV की कार्यक्षमता के साथ Hongqi ब्रांड का पहला पूरी तरह से स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन है. वहीं प्लेट नंबर 8 के साथ, E-HS9 पांच सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है. इसकी बैटरी को करीब छह से आठ घंटे में शून्य से 100 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है और इलेक्ट्रिक एसयूवी एक बार चार्ज करने पर करीब 440 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है.

suv

दुबई पुलिस के सुपरकार बेड़े में लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर, ऑडी आर8 कूपे वी10, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, मैकलारेन एमपी4-12सी, एस्टन मार्टिन वन-77, मर्सिडीज-एएमजी जीटी63 एस, मासेराती ग्रैन टूरिस्मो, बुगाटी वेरॉन, टोयोटा 2021 जीआर सुप्रा, और बहुत कुछ शामिल हैं. वहीं सहायक कमांडर-इन-चीफ मेजर जनरल खलील इब्राहिम अल मंसूरी ने कहा, “सुपरकार जोड़कर, दुबई पुलिस बुर्ज खलीफा, शेख मोहम्मद बिन राशिद बुलेवार्ड, जेबीआर, आदि सहित आवश्यक पर्यटन स्थलों पर पुलिस अधिकारियों की सुरक्षा उपस्थिति बढ़ाती है.

Leave a Comment