आज 26 October से खुलेगा ‘Dubai’s Global Village’, भारत का पवेलियन सबसे खूबसूरत, जानिए टिकट के दाम

दुनिया का सबसे अद्द्भुत दुबई का global Village 25 अक्टूबर से खुलने वाला है. मेले का यह मौसम मनोरंजन, अनुभव, खरीदारी, भोजन और आराम दायक होने वाला है. साथ ही इस ग्लोबल विलेज में 90 से अधिक संस्कृतियों का जश्न मनाया जाएगा।

global village

बता दे कि एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन का ये सीजन 27 अभी से लेकर छह महीने तक चलेगा। पार्क रोजाना शाम चार बजे से आधी रात तक खुला रहेगा। हालांकि सप्ताहांत में यह रात 1 बजे तक खुलेगा। आईये अब जानते हैं टिकट के बारे में ! Visitors ऑनलाइन और काउंटरों पर टिकट खरीद सकते हैं। मगर आपको ऑनलाइन खरीदारी करने पर 10 फीसदी सस्ती पड़ेगी।

mela

इस सीजन में एक नया मूल्य टिकट पेश किया गया है जो रविवार से गुरुवार तक वैध है मगर सार्वजनिक छुट्टियों को छोड़कर ! किसी भी दिन का टिकट Visitors को सार्वजनिक अवकाश सहित किसी भी पसंदीदा दिन पार्क में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है. टिकट की कीमत प्रति व्यक्ति Dh20 है, जबकि बाकी दिन के टिकट की कीमत Dh25 है। वहीँ

ऑनलाइन टिकट Dh18 की है और बाकी दिन ऑनलाइन टिकट Dh22.50 की है. ग्लोबल विलेज का नया सीजन 27 पैवेलियन पेश करेगा जो मेहमानों के उत्साह को बढ़ाएगा, और एक unique अद्वितीय वैश्विक गांव का अनुभव प्रदान करेगा। बता दे कि इस सीजन में जोड़े गए नए मंडप कतर और ओमान हैं।

village

पार्क में मंडप संयुक्त अरब अमीरात, सऊदी किंगडम , कतर, बहरीन, कुवैत, अफगानिस्तान, अफ्रीका, अमेरिका, चीन, मिस्र, यूरोप, भारत, ईरान, ओमान, जापान, दक्षिण कोरिया, लेबनान, मोरक्को, पाकिस्तान, फिलिस्तीन, सीरिया, थाईलैंड, तुर्की, यमन और रूस शम्मिल हैं

Leave a Comment