Dubai Expo में “पैंगम्बर मुहम्मद” के जन्मदिन पर किया गया Special Lights Show ! लगी दर्शकों की भीड़, रविवार तक रहेगा

दुबई एक्सपो की शुरुआत एक बार फिर से इस साल अक्टूबर में हो चुकी है. Visitors को attract करने के लिए कई तरह के offers भी निकाले गए हैं ताकि एक्सपो घूमने वालों की संख्या बढ़े. वहीँ आज 8 अक्टूबर को लगभग खाड़ी देशों में पैगंबर मुहम्मद का जन्मदिन यानी ईद मिलाद अल नबी पड़ा है और इस अवसर को दुबई एक्सपो एक ख़ास अंदाज़ में पेश किया गया है.

lights

पैगंबर मुहम्मद के जन्मदिन पर ख़ास प्रोग्राम

दुबई एक्सपो में एक विशेष लाइट शो और पारंपरिक नृत्यों ने शनिवार शाम को Al Wasl Dome में पैगंबर मुहम्मद के जन्मदिन पर एक ख़ास प्रोग्राम दिया. लगभग 6.15 बजे, अल वासल डोम ने पैगंबर को सम्मानित करने के लिए डिज़ाइन किए गए स्पेशल लाइट्स से जगमगा दिया। पैगंबर मुहम्मद ज़िन्दगी के बारे में सभी को रूबरू कराया गया. 22 से अधिक कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीत लिया.

muhammad

यह शो चलेगा रविवार तक

बता दे कि रात नौ बजे समाप्त होने वाला यह शो रविवार तक चलेगा। UAE के राष्ट्रपति, हिज हाइनेस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने शुक्रवार को देश को पैगंबर मुहम्मद के जन्मदिन पर बधाई दी थी. वहीँ अबू धाबी और शारजाह ने इस अवसर पर मुफ्त सार्वजनिक पार्किंग की घोषणा की है और आज देश के हर एक कर्मचारियों को paid Leave दी गयी है.

Leave a Comment