इस Diwali जगमगा उठेगा पूरा का पूरा दुबई शहर ! बंपर ऑफर, एक साल के लिए अपार्टमेंट मुफ्त और जीते Gold bars

भारत में दिवाली का जश्‍न 24 अक्‍टूबर से शुरू हो रहा है. इस अक्टूबर महीने में हिन्दुओं के त्योहारों की लाइन लगी हुई है और ये सभी त्यौहार हिन्दू धर्म के बड़े त्योहारों में से एक है. कोरोना महामारी के दो सालों बाद इस साल दुबई के निवासी जमकर दिवाली मनाने वाले हैं. जी हाँ इस साल दुबई दिवाली के रौशनी से कुछ इस तरह जगमगा उठेगा कि देखने वाले भी देखते रह जाएंगे।

dubai diwali

वहीँ अगर जिन लोगों को भारत से दुबई की यात्रा दिवाली के लिए करनी है तो उन्हें अपनी जेब इस अक्टूबर थोड़ी ढीली करनी पड़ेगी। क्यूंकि अभी से होटल और एयर टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है. जिसके रेट थोड़े ज़्यादा लिए जा रहे. दुबई में इस साल दिवाली का जश्न बहुत ही बड़े पैमाने पर आयोजित होने वाला है. बता दे कि दुबई में दिवाली का जश्न 10 दिनों तक चलेगा और इस उत्स्व में लाइव सांस्कृतिक कार्यक्रम, प्रमुख आतिशबाजी प्रदर्शन, एक वर्ष की अवधि के लिए किराए पर मुक्त अपार्टमेंट जीतने का मौका और रैफल ड्रॉ शामिल हैं. जहां 10 भाग्यशाली खरीदार को 50 ग्राम सोना जीतने का सुनहरा अवसर मिलेगा।

diwali

इस मेगा उत्सव का खुलासा भारत के महावाणिज्य दूत और दुबई के अर्थव्यवस्था और पर्यटन विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को अल सीफ हेरिटेज क्षेत्र में किया है. अगर आप भारतीय हैं और दुआई में रहते हैं तो अपने त्यौहार दिवाली इस जश्न में ज़रूर शामिल हों. दुबई फेस्टिवल्स एंड रिटेल एस्टाब्लिशमेंट (DFRI) के खुदरा पंजीकरण के निदेशक मोहम्मद फेरस ने कहा: “हमें दुबई समारोह में इस साल की दिवाली के लिए भारत के महावाणिज्य दूतावास के साथ काम करने पर बहुत खुशी है. दुबई कैलेंडर में इस साल की दिवाली शानदार ऑफ़र, रैफ़ल ड्रॉ, शानदार लाइव मनोरंजन, आतिशबाजी और 28 अक्टूबर तक पूरे अमीरात में होने वाले मनोरम कार्यक्रमों से भरी हुई है.

बता दे कि दीवाले के सुनहरे अवसर पर विभिन्न शॉपिंग मॉल और स्थानों पर कई तरह के आयोजन होंगे, जिनमें फेस्टिवल प्लाजा, सिटी सेंटर डीरा, बर जुमान मॉल, ओएसिस मॉल और दुबई फेस्टिवल सिटी शामिल हैं। सिटी सेंटर्स पर 14 अक्टूबर से प्रदर्शन, वर्कशॉप और रंगोली प्रतियोगिताएं होंगी। अगर आप Dh300 या उससे अधिक का खर्च करते हैं तो आपको सोने के सिक्के जीतने का मौका मिलेगा।

dd

इन सब के अलावा एक वर्ष की अवधि के लिए बिना किराए के यानी मुफ्त में एक बेडरूम का अपार्टमेंट जीतने का भी मौका मिलेगा। आतिशबाजी की अगर बात करें तो फेस्टिवल सिटी में असली हाइलाइट और रिकॉर्ड-ब्रेकिंग वॉटर और लाइट इमेज शो है। यह 23 अक्टूबर को रात 8.30 बजे दुबई फेस्टिवल सिटी मॉल में शानदार आतिशबाजी प्रदर्शन के साथ आयोजन किया जायेगा।

Leave a Comment