ड्रग्स और सोना बेचने वाला गैंग गिरफ्तार, Credit Card, Bank Account…

फर्जी वेबसाइट के जरिए ड्रग्स और सोना बेचने वाले गिरोह को दुबई में गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने ग्राहकों से पैसे का भुगतान करने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने के लिए कहा और डेटा चुरा लिया और अकाउंट से बड़ी रकम चुरा ली।

दुबई में एक नकली ड्रग-डीलिंग और सोना बेचने वाली वेबसाइट चलाने के आरोप में एक छह सदस्यीय गिरोह को गिरफ्तार किया गया है, जिसने वेबसाइट पर दावा किया था कि ग्राहक कानूनी कीमत से कम पर सोना खरीद सकते हैं, लेकिन एक बार भुगतान किया गया था।

दुबई पुलिस के साइबर अपराध विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दुबई पुलिस ने छह लोगों के एक समूह को गिरफ्तार किया है, जो सोना बेचने और ड्रग्स का कारोबार करने के लिए एक फर्जी वेबसाइट चला रहे थे। लोगों को बताया कि नकली सोना बेचने वाली वेबसाइट ने उन्हें ठगा है। Users कानूनी मूल्य से कई गुना अधिक सोना खरीद सकते हैं, लेकिन जब पीड़ितों ने लेन-देन पूरा करने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग किया, तो उन्हें यह कहते हुए संदेश प्राप्त हुए कि खरीदारी पूरी हो गई है।

इसके बजाय उन्हें सोना नहीं मिला। उनके कार्ड का डेटा चोरी हो गया था और उनके खातों से बड़ी रकम ट्रांसफर कर दी गई थी। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने उस जगह का पता लगाया और वेबसाइट संचालकों की पहचान की। पुलिस ने उनके आवास पर छापा मारा और पाया कि छह आरोपी ड्रग्स का कारोबार भी कर रहे थे, उन सभी को गिरफ्तार किया।

Leave a Comment