दुबई में 20 सालों से रहता है प्रवासी, अब चमकी किस्मत ! इनाम में जीता 1 किलो सोना

अबू धाबी में आयोजित बिग टिकट इलेक्ट्रॉनिक ड्रॉ के दौरान 24 कैरेट का 1 किलोग्राम सोना जीतने का इनाम था और इस ड्रॉ में 1 किलो सोना जीतने वाले शख्स का नाम जॉर्डन के एक प्रवासी तारिक अजार का है. तारिक दुबई क निवासी है. तारिक अजार साप्ताहिक गोल्ड पुरस्कार के पहले विजेता बने हैं.

big ticket

तारिक अजार 20 सालो से अमीरात में रह रहे हैं और कई सालों से खुद ही टिकट खरीद रहे थे मगर अब जाकर उनकी किस्मत चमकी है. जब बिग टिकट के प्रतिनिधियों ने उन्हें बुलाया, तो उन्होंने बताया कि लंबे समय तक प्रयास करने के बाद आखिरकार एक पुरस्कार जीतकर उन्हें बहुत खुशी हुई। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वह अपनी जीत को कुछ बचत के रूप में रखने और टिकट खरीदना जारी रखने की योजना बना रहा है.

वहीं इस महीने की शुरुआत से ही, बिग टिकट का साप्ताहिक ई-ड्रा ग्राहकों को 1 किग्रा जीतने का मौका दे रहा है। प्रचार की तारीखों के दौरान टिकट खरीदने वाले किसी भी व्यक्ति के पास 3 नवंबर को ढाई करोड़ डॉलर का भव्य पुरस्कार जीतने का अवसर होगा। वहीं 31 अक्टूबर तक, लोग ऑनलाइन टिकट खरीद सकते हैं या अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और अल ऐन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इन-स्टोर काउंटर पर जा सकते हैं.

Leave a Comment