UAE में बंद हुआ ये ‘हेल्थ सेंटर’ फिर से खुल गया ! Timing सुबह 7 से रात 10.30 बजे तक, इस no. पर लें Appointment

अबुधाबी के अल ऐन के अल मकाम हेल्थकेयर सेंटर को कोरोना महामारी के दौरान बंद होने के बाद फिर से खोल दिया गया है. इसकी घोषणा एम्बुलेटरी हेल्थकेयर सर्विसेज SEHA ने की थी. AHS में कार्यवाहक मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ नूरा अल घैथी ने कहा: “हम अल मकाम समुदाय और आसपास के समाज की जरूरतों को पूरा करने के लिए अल ऐन में अल मकाम हेल्थकेयर सेंटर को फिर से खोलने पर बहुत खुश हैं.

health centre

आशारेज और अल बातेन और अल मरखनियाह और हमारी चिकित्सा सेवाओं तक उनकी पहुंच को आसान बनाते हैं। हम आने वाले महीनों में केंद्र में उपलब्ध विशिष्ट सेवाओं का विस्तार करने के लिए काम करेंगे। केंद्र सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 7 बजे से रात 10.30 बजे तक खुला रहता है। लोग SEHA कॉल सेंटर 80050 या व्हाट्सएप 024102200 या SEHA ऐप के जरिए अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं।

सेवाओं में सामान्य चिकित्सा, पारिवारिक चिकित्सा, पुरानी बीमारी क्लिनिक, महिलाओं का स्वास्थ्य, बच्चों का स्वास्थ्य, प्रसव पूर्व सेवाएं, स्क्रीनिंग, टीकाकरण, और विवाह पूर्व और रोजगार पूर्व जांच शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, केंद्र एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड, लैब और फार्मेसी सेवाओं द्वारा समर्थित त्वचाविज्ञान, प्रसूति और स्त्री रोग, बाल रोग, सामान्य दंत चिकित्सा और पोषण सहित विशेष सेवाएं प्रदान करेगा।

Leave a Comment