Placeholder canvas

Dubai Jobs: अमीरात ने नौकरियों के नए-नए पोस्ट की लिस्ट करी जारी ! कर्मचारियों को लाभ भी, ऐसे कीजिये आवेदन

एयरबस A380s और बोइंग 777s का दुनिया का सबसे बड़ा ऑपरेटर अमीरात, ऐसे First Officers की भर्ती करना चाहता है जो पूरी तरह से एयरलाइन में जॉब पाने के लिए योग्य हों. जिन लोगों ने एयरलाइन जॉब्स में एक्सपीरियंस कर रखा है उनके लिए वैश्विक मार्ग नेटवर्क के साथ कैरियर की नई ऊंचाइयों पर चढ़ना अब आसान होगा।

jobss

जानिए नए पोस्ट की वैकेंसी

पायलटों के लिए, अमीरात के साथ भविष्य का मतलब है कि छह महाद्वीपों और 140 गंतव्यों में फैले एयरलाइन के नेटवर्क में विविध गंतव्यों के लिए उड़ान भरना। साथ ही इसका मतलब दुनिया के सबसे युवा और सबसे आधुनिक बेड़े में से एक उड़ान भरना भी है, जिसकी संख्या अब 265 एयरबस और बोइंग विमान है. अमीरात के निरंतर निवेश के साथ, एयरलाइन के पायलट आने वाले वर्षों में बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर, बोइंग 777-Xs और एयरबस A350-900s भी उड़ाएंगे। एयरलाइन की अत्याधुनिक ट्रेनिंग की सुविधा में बोइंग 777 और एयरबस 380 के लिए 10 पूर्ण-उड़ान सिमुलेटर हैं। एयरलाइन ने कई तरह के पोस्ट निकाले हैं जिनमे पहले अधिकारी सीधे captain बन जाएंगे, टेक्नीकळ पायलट, standards’ captains, examiners और instructors शामिल हैं.

airbus

पायलटों और उनके परिवारों को मिलेगी ये सारी सुविधा

अमीरात पायलटों और उनके परिवारों के लिए डिज़ाइन किए गए कई लाभ देता है. जैसे कि competitive tax-free salary, accommodation and education allowance, and excellent medical और dental cover. एयरलाइन के वैश्विक नेटवर्क पर कर्मचारियों को रियायती कार्गो और पूरे परिवार, यहां तक ​​कि दोस्तों के टिकटों के लिए यात्रा लाभों का आनंद मिलता है। अमीरात प्लेटिनम कार्ड स्थानीय और वैश्विक स्तर पर हजारों रिटेल और हॉस्पिटैलिटी आउटलेट्स पर कई तरह के विशेषाधिकार और छूट देता है.

Leave a Comment