HomeUAEअभी की सबसे बड़ी खबर, कालीकट से दुबई जा रही AirIndia Express...

अभी की सबसे बड़ी खबर, कालीकट से दुबई जा रही AirIndia Express विमान में लगी आग ! मचा हड़कंप

भारतीय विमानों में लगातार तकनीकी खराबी की घटनाएं सामने आ रही हैं. पिछले कुछ दिनों में इन घटनाओं की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है. एक बार फिर विमान में तकनीकी खराबी की बात सामने आई है. DGCA (Directorate General of Civil Aviation) ने बताया किएयर इंडिया एक्सप्रेस एयरक्राफ्ट की दुबई जा रही फ्लाइट को मस्कट की ओर डायवर्ट किया गया है. क्यूंकि इसमें जलने की गंध आ रही थी.

airindia

शारजाह से हैदराबाद जा रही उड़ान में खराबी

वहीँ अभी कुछ देर पहले खबर आयी थी कि शरजाह से हैदराबाद जा रही उड़ान में भी खराबी आ गयी और विमान कराची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. दरअसल ये इंडिगो की फ्लाइट हैदराबाद जा रही थी. पायलट को कुछ प्लेन में खराबी लगी और उसने तुरंत इसकी सुचना दी. आनन फानन में पकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गयी.

indigo emergency

कराची जाएगा भारत का दूसरा विमान

इंडिगो ने कहा, “शारजाह से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E-1406 को कराची की ओर मोड़ दिया गया। पायलट ने एक तकनीकी खराबी देखी। आवश्यक प्रक्रियाओं का पालन किया गया और एहतियात के तौर पर विमान को कराची डाइवर्ट कर दिया गया है. इंडिगो ने कहा कि यात्रियों को हैदराबाद ले जाने के लिए कराची के लिए एक नयी उड़ाने भेजी जायेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular