HomeUAEUAE, सऊदी से भारत आने वाले प्रवासियों के लिए खुशखबरी, Air India...

UAE, सऊदी से भारत आने वाले प्रवासियों के लिए खुशखबरी, Air India Express ने दी Luggage ले जाने में भारी छूट

भारत की एयरलाइन Air India Express ने अपने यात्रियों के लिए एक नयी खुशखबरी सुनायी है. जहाँ UAE और सऊदी अरब के दम्मम और राजधानी रियाद से भारत की यात्रा करने के दौरान फ्लाइट में ले जाने वाले सामान को लेकर है. दरअसल, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने यूएई, दम्मम,रियाद से भारत की यात्रा करने के दौरान फ्लाइट में 5 किलो अतिरिक्त सामान ले जाने की घोषणा करी है.

एयर इंडिया एक्सप्रेस के अतिरिक्त सामान ले जाने में दिए जा रहे छुट से उन प्रवासियों और यात्रियों को खासा फायदा मिलेगा, जो UAE और सऊदी अरब से भारत की यात्रा करना चाह रहे हैं. UAE, दम्मम, रियाद से भारत की यात्रा करने वाले Air India Express के यात्री अपने साथ 5 किलो तक सामान और अधिक ले सकते हैं.


Air India Express ने ट्वीट में लिखा है कि अतिरिक्त सामान की पेशकश बढ़ाई गई. हमने यूएई/दम्मम/रियाद से भारत की यात्रा के लिए अतिरिक्त 5 किलो एफबीए ऑफर को 15 अक्टूबर 2022 तक के लिए बढ़ा दिया है. अब फ्लाइट में यात्री 7 किलो के हैंड बैगेज के अलावा लैपटॉप बैग में एक लैपटॉप भी ले जा सकते हैं। गल्फ देश से भारत की यात्रा करने वाले यात्री 20,30,40 किलो तक का सामान ले सकते हैं। भारत से गल्फ देश की यात्रा करें वाले यात्री को 20,30 किलो तक का सामान ले सकते हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular