दुबई की प्रवासी महिला ने जीता अबुधाबी Big Ticket ड्रा में पूरे 2 करोड़ रूपए ! रचा इतिहास, जानिए कौन है ये

दुबई में एक प्रवासी अबुधाबी Big Ticket रैफल ड्रॉ सीरीज 243 में 20 मिलियन दिरहम यानि कि दो करोड़ 20 लाख रूपए जीते हैं. बता दे कि ये प्रवासी फ्रांस का है. बता दे कि जीतने वाले महिला का नाम सेलीन जैसिन है जिन्होंने 13 अगस्त को खरीदे गए टिकट नंबर 176528 के साथ एक बहु-करोड़पति बन गईं।

20 million

बिग टिकट के इतिहास में भव्य पुरस्कार जीतने वाली पहली नागरिक

वह बिग टिकट के इतिहास में भव्य पुरस्कार जीतने वाली पहली फ्रांसीसी नागरिक भी बन गई हैं। जब ड्रा के मेजबान रिचर्ड और बूचरा सेलिन को फ़ोन लगाकर जीत के बारे में बताया तो सेलीन को अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने पूछा: “क्या यह सच है?” दूसरी बार में हीराइफल टिकट खरीदकर वे विजेता बन गयी. इसे एक दोस्त के साथ खरीदा गया था, जो जैकपॉट साझा करेगा। सीरियाई मूल की फ्रांसीसी नागरिक सेलिन 1998 से दुबई में रह रही है। वह एक building materials company में एक personal manager के रूप में काम करती है। उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक इन पैसों का खर्च करने के बारे में कुछ ख़ास नहीं सोचा है.

selin

अगले महीने का पुरस्कार भी 20 मिलियन और 3 अक्टूबर को आयोजित

इसके अलावा, जुनेलिटो बोरजा, जो फिलीपींस से है और कतर में रहते है. उन्होंने Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार जीता। उन्होंने अपने टिकट नंबर 101158 से जीत हासिल की और लगातार दूसरे महीने बिग टिकट ताकतवर एईडी 20 मिलियन रखने के लिए तैयार है। अगले महीने का भव्य पुरस्कार भी 20 मिलियन है और 3 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। बिग टिकट की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से या अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और अल ऐन हवाई अड्डे पर इन-स्टोर काउंटर पर जाकर ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं।

Leave a Comment