UAE में इस दिन से मिलने जा रही सभी Staffs और कामगारों को लम्बी छुट्टियाँ ! अभी-अभी हुआ बड़ा ऐलान

संयुक्त अरब अमीरात एक बार फिर से छुट्टियों की लाइन लगने वाली है. अमीरात के निवासियों को इस साल सबसे लंबी सार्वजनिक छुट्टियां मिलने वाली हैं. हालाँकि, चूंकि स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां समाप्त हो रही हैं, इसलिए कई कामगार पहले से ही अगले सार्वजनिक छुट्टियों के इंतज़ार में हैं.

uae chutti

जानिये इस साल के आखरी तक कितनी छुट्टियां हैं बाकी

इस साल के खत्म होते होते अभी तीन और छुट्टियां बची हैं, जो मिला जुलकर लम्बी छुट्टियों में तब्दील होने वाली हैं. तो जॉब करने वाले भारतीय सुन लीजिये, UAE के Official लीव में से पहला अक्टूबर में है। जिस दिन पैगंबर मुहम्मद (PBUH) के जन्मदिन यानी कि 12 रबी औवल है जो 8 अक्टूबर को पड़ेगा। जबकि शनिवार-रविवार की छुट्टी पाने वालों के लिए इस छुट्टी से कोई लेना देना नहीं होगा मगर जिन्हे शनिवार को छुट्टी नहीं मिलती है उनके लिए ये छुट्टी बहुत माईने रखेगी।

uae staff

UAE नेशनल डे की मिलेगी इतने दिनों की छुट्टियां

स्मरणोत्सव दिवस और संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रीय दिवस को चिह्नित करने के लिए छुट्टी चार दिवसीय सप्ताहांत में तब्दील हो जाएगी। 1, 2 और 3 दिसंबर को छुट्टी का दिन होगा; 4 दिसंबर को रविवार है और इसलिए इसे चार दिनों की लम्बी छुट्टी हो जायेगी। इसलिए जॉब करने वाले लोग लम्बी छुट्टियों का सही से इस्तेमाल करें और छुट्टियों का आनंद लें.

Leave a Comment