दुबई से 2 करोड़ का सोना लेकर फ्लाइट में बैठा सुनार ! पूरा का पूरा सोना हुआ गायब, जानिए क्या है पूरा मामला

दुबई से 2 करोड़ का सोना ले जाना वो भी अवैध तरीके से ये एक अपने आप में चूंकि देने वाली घटना लगती है. इतने कीमतों सोने जेवरात को कैसे कोई छिपाकर चोरी करके एक देश से दूसरे देश ले जा सकता है. मगर ये घटना सत्य है जहाँ पाकिस्तान का एक ज्वैलर दुबई से 2 करोड़ का सोना लेकर फ्लाइट से कराची लौट रहा था लेकिन जब वह कराची हवाई अड्डे पर उतरा तो उसके होश उड़ गए.

दुबई-कराची इंटरनेशनल फ्लाइट में 2 करोड़ का सोना गायब

रिपोर्ट में बताया कि पाक ज्वैलर मोहम्मद मूनिस का रविवार की दोपहर दुबई-कराची इंटरनेशनल फ्लाइट के दौरान करीब 2 करोड़ की कीमत का 1,542 ग्राम सोना चोरी हो गया। मूनिस दुबई से पाकिस्तान के कराची लौट रहे थे। इस घटना के बाद जब फ्लाइट कराची में लैंड हुई तो क्रू की तलाश के बावजूद सोना बरामद नहीं हो सका।

emirates airlines

प्लेन लैंड करने बाद एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों की तलाशी

पाक ज्वैलर ने बताया कि फ्लाइट के दौरान विमान के केबिन में रखे बैग से डेढ़ किलोग्राम सोना गायब हो गया। मूनिस ने कहा कि जब यात्रा के दौरान सोना गायब हुआ था तो उन्होंने केबिन क्रू को बताया था। पीड़ित पाक ज्वैलर ने बताया कि प्लेन लैंड करने बाद एयरपोर्ट सिक्योरिटी फ़ोर्स ने सभी यात्रियों की तलाशी भी ली लेकिन फ्लाइट के दौरान चुराया गया सोना नहीं मिला। आखिर गया कहाँ इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल पायी है.

Leave a Comment