UAE के एक रेस्टोरेंट में आया 1 करोड़ से भी अधिक का बिल ! आखिर ऐसा क्या किया गया था ऑर्डर, जो इतना Expensive था !

UAE के एक रेस्टोरेंट में आया 1 करोड़ से भी अधिक का बिल ! आखिर ऐसा क्या किया गया था ऑर्डर, जो इतना Expensive था !

बताएँगे आपको इस वीडियो में ! अस्सलाम अलैकुम।।।।।।।।।।।।।।।।।।। मैं अंदलीब अख्तर और आप देख रहे हैं UAE Khabar !

आपने महंगे से महंगे रेस्टोरेंट के बिल देखें होंगे लेकिन UAE के अबुधाबी में एक व्यक्ति ने करीब Dh615,065 का ऑर्डर दे दिया। यानी कि 1 करोड़ 33 लाख 16 हज़ार 6 सौ उनसठ रुपये का ! बिल वाकई में रोमांचकारी है। रेस्टोरेंट के chef Nusret Gökçe ने अपने वेरिफाइड अकाउंट पर खुद पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने “Quality never expensive” का कैप्शन भी लिखा है।

Petrus का पांच बॉटल ऑर्डर करी थी जिसकी कीमत Dh325,000 थी। पेट्रस 2009 की दो बोतलों का एक और ऑर्डर Dh200,000 का है और इस बिल का VAT Dh29,000 है और इन सबका खर्च Dh615,065 आया। वहीं रेस्टोरेंट के chef Nusret Gökçe द्वार शेयर किया ये बिल खूब वायरल हो रहा है।

रेस्‍टोरेंट 24-Karat Gold-Coated Steak डिश के कारण चर्चा में हैं. दावा किया जा रहा है इसमें सोने की परत है. इस वजह से रेस्‍टोरेंट को कई यूजर्स सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं. वहीं, इस रेस्‍टोरेंट में 14 लोगों के एक ग्रुप के खाने का बिल करीब 1.3 करोड़ रुपए आया.

सोशल मीडिया पर जब बिल की फोटो शेयर की गई तो लोग हैरान रह गए. बाद में तुर्की के शेफ Nusr-et Gokce ने इसके पीछे की वजह बताई. Nusr-et Gokce को Salt Bae के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने अपने नाम से ही कई रेस्टोरेंट खोले हैं. अबू धाबी के एक Nusr-et रेस्टोरेंट में खाने का बिल 1.3 करोड़ रुपए आया.

bill

असल में Nusr-et रेस्टोरेंट अनोखे ‘गोल्‍ड कोटेड स्‍टीक’ के कारण फेमस है. Nusr-et Gokce ने एक पोस्ट में बताया कि वहां 24 कैरेट गोल्‍ड कैरेट स्‍टीक परोसा जाता है. वीडियो क्लिप में यह डिश चॉपिंग बोर्ड पर दिख रही है. स्‍टीक का यह वीडियो वायरल हो गया है. साल्‍ट बे ने एक और फोटो शेयर किया और कैप्‍शन दिया, यहां क्‍वालिटी से कभी कोई समझौता नहीं होता है. बता दें कि दुनियाभर में Nusr-et रेस्‍टोरेंट की 22 ब्रांच हैं.

अगर आपने हमारे पेज को अब तक फॉलो नहीं किया है तो तुरंत कर लें ताकि आप तक ज़रूरी जानकारियां पहुँचती रहे या फिर आप हमे Youtube पर देख रहे हैं तो हमारे चैनल को subscribe कर लें जिससे आने वाले हर Videos की Notifications आपको मिलते रहे !

वहीं, सोशल मीडिया पर लोग गोल्‍ड डिश की आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये तो लंगड़ा लग रहा है, यह जितने पैसे का होगा उससे बहुत लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- उम्‍मीद है कि आप अपने स्‍टाफ को उपयुक्‍त सैलरी देंगे. वैसे जानकारी के लिए बता दे कि Nusret Gökçe अपने अपने मांस को काटने, तैयार करने के लिए लोकप्रिय हैं। वहीं हाथ के ऊपर करके नमक छिड़कने की अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है साथ ही उनके इस अंदाज की विडियो भी खूब वायरल होती है।


आईये अब जानते हैं की Nusret का जीवन कैसा था !

नुसरत को अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी और 2010 में तुर्की में अपना रेस्तरां खोलने से पहले शेफ के रूप में काम करना पड़ा। अपने स्किल सुधारने के लिए उन्होंने कई वर्षों तक मुफ्त में काम किया। वहीं आज के समय वो काफी लोकप्रिय हैं और उनके अंदाज को देखने के लिए विदेशों से लोग उनके रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए आते हैं। वहीं उनके सोशल मीडिया पर 49 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

खबर पसंद आयी हो तो एक like ज़रूर करें और वीडियो आगे शेयर करना न भूले !

हम लाते हैं रहेंगे ऐसी ही तमाम जानकारियां।।।।।।।।।।।।।।।।। तब तक देखते रहिये UAE Khabar !

Leave a Comment