सऊदी अरब में कैसे मर गया 32 साल का नौजवान हरजोत ! ट्राले में लग गयी आग, न मिला शव न कोई सबूत… जांच पड़ताल चालू

पंजाब का रहने वाला नौजवान सऊदी अरब में कमाने गए था मगर उसकी संदिग्ध हालत में जान जा चुकी है. ये कब कैसे हुआ कुछ पता नहीं चल पाया है. भारत में रह रहे परिवार की आँखे दुखी से नम हो चुकी है और सदमे में जा चुकी है. युवक होशियारपुर गढ़दीवाला के नजदीकी गांव रुपोवाल का निवासी था और उसका नाम हरजोत था जिसकी उम्र 32 साल बतायी जा रही है.

body

मामले की जानकारी देते हुए हरजोत के पिता इंद्रजीत व माता बलविंदर कौर ने बताया कि उनका बेटा हरजोत सिंह 12 जनवरी, 2022 को ही सउदी अरब गया था। वह वहां पर ट्राला चलाने का काम करता था. उन्होंने बताया कि पंजाब से सऊदी अरब गए एक व्यक्ति का 30 सिंतबर को फोन आया। बताया गया कि हरजोत सिंह की ट्राले में आग लगने से उसकी मौत हो गई है.

मगर हरजोत सिंह के शव नहीं मिला, न सबूत के तौर पर कोई तसवीरें दिखाई गयी. यानी कि हरजोत की मौत का कोई सुराग नहीं मिला जिससे ये मामला संदिग्ध बना हुआ है. हरजोत सिंह के पिता ने कहा कि इस संबंधी उनको कंपनी की तरफ से कोई सही जानकारी नहीं मिल रही है। उन्हें शक है कि उनके पुत्र के बारे में दी गई सूचना गलत है.

harjot

इस संबंधी उन्होंने विधायक जसवीर सिंह राजा से बात की है और विधायक ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि आश्वासन दिया कि वह मामले की जांच करवाएंगे। उन्होंने परिवार के साथ शोक भी व्यक्त किया। बता दें कि हरजोत सिंह के परिवार में उसकी पत्नी, दो बेटियां 11 व 10 साल व एक चार साल के बेटा है। इस खबर से परिवार के साथ पूरे गांव में शोक की लहर है.

Leave a Comment