HomeSaudi Arabiaआज नए साल से उमराह ज़ायरीनों का आगमन शुरू... भारतीयों को पहली...

आज नए साल से उमराह ज़ायरीनों का आगमन शुरू… भारतीयों को पहली बार मिलेगा इतने महीने का Umrah Visa !

सऊदी अरब में हज और उमराह नेशनल कमेटी के प्रतिनिधि हानी अली अल-अमीरी ने कहा है कि देश के बाहर से उमराह तीर्थयात्रियों का आगमन शनिवार, 1 मुहर्रम 1444 एएच से शुरू हो रहा है. उम्मीद है कि इस साल 10 मिलियन से अधिक उमराह तीर्थयात्री राज्य का दौरा करेंगे। पाकिस्तान, तुर्की, उज्बेकिस्तान और ताजिकिस्तान से उमराह तीर्थयात्रियों का आगमन 30 जुलाई, 2022 से शुरू होगा।

umrah booking

500 ​​से अधिक उमराह कंपनी विदेशी उमराह तीर्थयात्रियों करेगी स्वागत

उमराह तीर्थयात्रियों के कारवां जेद्दा में किंग अब्दुलअज़ीज़ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे और अमीर मुहम्मद बिन अब्दुलअज़ीज़ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेगा। 500 ​​से अधिक उमराह कंपनियों और संस्थानों ने विदेशी उमराह तीर्थयात्रियों के स्वागत के लिए पहले ही तैयारी पूरी कर ली है। ताकि उमराह तीर्थयात्रियों को विभिन्न सेवाएं दी जा सके. इस साल पहली उमराह वीज़ा की वैधता लम्बे समय के लिए कर दी गयी है. आपको बताएँगे की उमराह मंत्रालय ने आखिर कितने महीना वीज़ा एक्सटेंड किया है.

pilgrims

जानिए कितने महीनों के लिए उमराह वीज़ा हुआ वैध

हज और उमराह मंत्रालय ने बी2बी और बी2सी सिस्टम के माध्यम से उमराह पैकेज की पेशकश करने के लिए 34 घरेलू और अंतरराष्ट्रीय पंजीकृत ई-बुकिंग प्लेटफॉर्म भी दिए हैं। आगंतुक अल-खलिज इंटरनेशनल बैंक द्वारा अनुमोदित प्रणाली या ऑनलाइन पंजीकृत भुगतान पद्धति के माध्यम से उमराह पैकेज खरीद सकते हैं। नया टेक्निक काम को बहुत आसान बना रहा है जिसके माध्यम से उमराह आगंतुक किसी भी समय उमराह पैकेज खरीद सकता है और सऊदी अरब का वीजा ले सकता है। बता दे कि उमराह वीजा मिलना अब शुरू हो चूका है और उमराह वीज़ा की वैधता पहली बार 3 महीने के लिए बढ़ाई गई है। इस दौरान उमराह तीर्थयात्री देश में कहीं भी जा सकते हैं. 1900 से अधिक संगठन होटल और सुसज्जित अपार्टमेंट में आवास की सुविधा देने के लिए काम कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular