HomeSaudi Arabiaउमराह बुकिंग 30 जुलाई से शुरू ! इस App के माध्यम से...

उमराह बुकिंग 30 जुलाई से शुरू ! इस App के माध्यम से लें उमराह परमिट

सऊदी अरब के हज और उमराह के सऊदी मंत्रालय ने कहा है कि 30 जुलाई 2022 से eatmarna app के माध्यम से उमराह परमिट और बुकिंग की जा सकती है. मंत्रालय का कहना है कि उमराह तीर्थयात्री आसानी और आराम से उमराह कर सकेंगे। श्रद्धालुओं के लिए सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। eatmarna app से उमराह परमिट जारी किया जाएगा।

umrah

उमराह परमिट eatmarna app के जरिए दिए जाएंगे

उमराह परमिट eatmarna app के जरिए मस्जिद अल-हरम की क्षमता के आधार पर जारी किए जाएंगे। बुकिंग करते समय आगंतुकों को कई विकल्प दिए जाएंगे। eatmarna app के माध्यम से मस्जिद अल-हरम और मस्जिद नबावी में प्रवेश के संबंध में भी विभिन्न निर्देश दिए जा रहे हैं. उमराह और तीर्थयात्रा परमिट और बुकिंग सऊदी नागरिकों और निवासी विदेशियों द्वारा eatmarna app से की जा सकती है.

umrah permit

जानिये ग्रीन, रेड, ऑरेंज और ग्रे किस चीज़ का है संकेत

गल्फ कोऑपरेशन काउंसिल के नागरिकों और वहां रहने वाले विदेशियों को भी यही सुविधा मिलेगी। मंत्रालय ने बताया है कि उमराह परमिट के लिए बुकिंग हराम शरीफ में क्षमता पर आधारित है, अगर हरा रंग दिखाई दे रहा है, तो इसका मतलब है कि थोड़ी भीड़ है। लाल रंग भारी भीड़ को संकेत है. जबकि नारंगी रंग औसत भीड़ को इंगित करता है और ग्रे रंग हराम शरीफ में अधिक बुकिंग क्षमता का संकेत नहीं देता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular