पिछले 3 दिनों में 20 हजार से ज्यादा उमराह वीजा हुआ जारी ! पैकेज खरीदने और पैकेज के लिए Online Payment

सऊदी अरब के हज और उमराह मंत्रालय का कहना है कि उमराह वीजा के लिए पंजीकरण पिछले महीने के दूसरे सप्ताह से शुरू किया गया था, जिसके तहत अब तक 20 हजार से ज्यादा उमराह वीजा जारी किए जा चुके हैं। पिछले तीन दिनों में देश के बाहर से आने वाले तीर्थयात्रियों को 6,000 से अधिक उमराह वीजा जारी किए गए।

non vaccinated

विदेशी उमराह तीर्थयात्रियों को यहाँ से मिल रहा वीज़ा

हज और उमराह मंत्रालय अन्य संबंधित संस्थानों के सहयोग से उमराह तीर्थयात्रियों को विभिन्न सुविधाओं का प्रावधान सुनिश्चित कर रहा है। देश के बाहर के उमराह तीर्थयात्रियों को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से वीजा लेने, उमराह पैकेज खरीदने और पैकेज के लिए ऑनलाइन भुगतान करने की सुविधा दी जा रही है. visitors आधिकारिक वेबसाइट पर उमराह वीजा के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन उमराह वीजा फॉर्म भरने की सुविधा भी दी जाती है। पंजीकृत ई-प्लेटफॉर्म के माध्यम से विदेश से उमराह के लिए आने वाले लोग भी अपने लिए उपयुक्त पैकेज का चयन कर सकते हैं।

umrah booking

तीर्थयात्रियों को किंगडम में एक पंजीकृत उमराह कंपनी से वापसी टिकट

eatmarna ऐप के जरिए उमराह करने का दिन और समय तय किया जा सकता है। उमराह वीजा लेने के बाद मस्जिद नबावी शरीफ की यात्रा का समय भी तय किया जा सकता है। यह सब 24 घंटे ऑनलाइन संभव हो गया है। उमराह तीर्थयात्रियों को किंगडम में एक पंजीकृत उमराह कंपनी से वापसी टिकट, बीमा योजना और फील्ड सर्विस पैकेज, परिवहन और आवास बुक करना होगा।

Leave a Comment