सऊदी में 2 नागरिकों ने पैसों से भरा बैग और ज़रूरी Documents लौटाया पुलिस को ! मिला अवार्ड

सऊदी में दो नागरिकों को अपने ईमानदारी के वजह से सम्मानित हुआ है. जहाँ अफिफ लोकल काउंसिल ने नियमित ड्यूटी के दौरान सड़क पर पड़े एक सऊदी नागरिक का बटुआ, सरकारी दस्तावेज और पैसे लौटाने वाले दो एशियाई सफाई कर्मियों को सम्मानित किया.

दो हजार रियाल, राष्ट्रीय पहचान पत्र और अन्य आधिकारिक दस्तावेज 

दरअसल सफाई कर्मचारी एक सड़क पर नियमित ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें खड़ी कार पर एक बटुआ दिखाई दिया जिसमें दो हजार रियाल, राष्ट्रीय पहचान पत्र और अन्य आधिकारिक दस्तावेज रखे हुए थे. एक स्थानीय नागरिक ने अपना बटुआ कार के ऊपर छोड़ दिया था. सफाई कर्मियों ने आसपास के घरों में बटुए के मालिक के बारे में पता लगाने की कोशिश की और आखिर में पहुंचकर उसने अपना बटुआ सौंप दिया।

citizen sammanit

सफाई कर्मचारियों की ईमानदारी और पर्स को मालिक तक पहुंचाने के लिए प्रशंसा की

स्थानीय नागरिक ने सफाई कर्मियों को धन्यवाद दिया और नगर पालिका को पत्र लिखकर सफाई कर्मियों को उनकी ईमानदारी के लिए पुरस्कृत करने की मांग की. अफीफ कमिश्नरेट के अध्यक्ष हुसैन अल-सबीई ने सफाई कर्मचारियों की ईमानदारी और पर्स को मालिक तक पहुंचाने के लिए प्रशंसा की। उन्हें धन्यवाद दिया। कार्यकर्ताओं के लिए धन्यवाद समारोह का आयोजन किया गया जिसमें स्वच्छता विभाग के प्रमुख और जनशक्ति के प्रभारी ने भी भाग लिया।

Leave a Comment