सऊदी अरब में 7 दिसंबर से अब नहीं चल सकती ये गाड़ियां ! आ गया फैसला, जानिए नियम

सऊदी अरब में ट्रांसपोर्ट जनरल अथॉरिटी की ओर से लोडिंग ट्रक के मालिकों को दी गई राहत 7 दिसंबर को खत्म कर देने की घोषणा कर दी है. स्थगन उन ट्रक मालिकों के लिए है जिन्होंने अपने वाहनों को वाणिज्यिक के रूप में रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है.

trucks

ट्रांसपोर्ट जनरल अथॉरिटी ने 7 दिसंबर तक राज्य में लोडिंग ट्रक मालिकों को अपने ट्रकों के नंबर प्लेट और पंजीकरण को बदलने का निर्देश दिया था, जिसका उपयोग वे राज्य में माल परिवहन के लिए वाणिज्यिक आधार पर निजी के बजाय वाणिज्यिक रूप से करते हैं। साथ ही प्राधिकरण ने यह भी कहा कि कानून के अनुसार जिन लॉजिस्टिक्स कंपनियों या परिवहन के लिए उपयोग किए जाने वाले भारी शुल्क वाले वाहनों के मालिकों ने बिना किसी अतिरिक्त राशि या जुर्माने के वाणिज्यिक वाहनों के बजाय निजी तौर पर भारी लोडिंग वाहनों को पंजीकृत किया है.

अगर आपने अब तक नहीं करवाया रजिस्ट्रेशन तो वाहनों को वाणिज्यिक के रूप में पंजीकृत जल्दी करवाएं। समय सीमा समाप्त होने के बाद परिवहन सामान्य प्राधिकरण राज्य के सभी शहरों में जांच शुरू करेगा और कानून का उल्लंघन करने के दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Comment