सऊदी अरब Railway ने 71वां सालगिराह पर यात्रियों को दिया 15 % का छूट, इतने नवंबर तक रहेगा Ticket Valid !

सऊदी रेलवे कंपनी ‘SAR’ की 71 वीं सालगिराह है और इस मौके पर ट्रेनों के उत्तरी और पूर्वी मार्गों के लिए 15% छूट की घोषणा की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी प्रबंधन का कहना है कि 20 अक्टूबर 2022 से रियायती दरों पर टिकट बुक किए जा सकेंगे. वेबसाइट और ऐप बुकिंग की सुविधा दी जाती है.

saudi railway

जी हाँ सऊदी रेलवे की ओर से छूट के संबंध में आगे कहा गया है कि बिजनेस क्लास, इकोनॉमी और स्लीपरों के लिए 15% की छूट दी जा रही है. रेलवे की 71वीं वर्षगांठ के अवसर पर विशेष रियायती दरों पर दिए जाने वाले टिकटों का उपयोग 19 नवंबर तक किया जा सकता है। वहीँ हज और उमराह के सऊदी मंत्रालय द्वारा पेश किए गए ‘NASK’ ऐप के प्रशासन ने कहा है कि उमराह तीर्थयात्रियों के लिए विभिन्न सस्ते पैकेज उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

railway

जो 830 रियाल से शुरू है. ये पैकेज मक्का और मदीना मुनावरा के आगमन की सुविधा और तीर्थयात्रियों को सुविधाएं देने के लिए हैं। नासिक ऐप पर उपलब्ध पैकेज में उमराह वीजा, पूरा बीमा और मक्का में पांच रात का आवास फीस शामिल है। पैकेज में टिकट, भोजन और व्यक्तिगत खर्च शामिल नहीं है. हज और उमराह मंत्रालय ने नासिक में हरमन एक्सप्रेस ट्रेन की वेबसाइट का लिंक भी दिया है. उमराह तीर्थयात्री इससे यात्रा सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

Leave a Comment