Home Saudi Arabia सऊदी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का बड़ा अपील ! ऑनलाइन ही करवाएं टिकट बुकिंग...

सऊदी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का बड़ा अपील ! ऑनलाइन ही करवाएं टिकट बुकिंग वरना मुश्किल हो जायेगा मिलना

0
86
online boarding pass
online boarding pass

ऑनलाइन करवाएं अपनी टिकट बुक

सऊदी अरब के किंग अब्दुल अज़ीज़ एयरपोर्ट के मुताबिक हज तीर्थ यात्रियों की सुविधा और उनके सुरक्षित आवागमन को ध्यान में रखते हुए घरेलू तीर्थयात्रियों से अपील की है, जिसमे उन्होंने कहा कि वह उठाने से पहले अपना बोर्डिंग पास ऑनलाइन जारी कर दें। इसके अलावा उन्हें यह भी कहा गया है कि वह अपने विमान का टिकट वेबसाइट और एप्प के ज़रिये ऑनलाइन ही बुक करवा लें.

saudi airport
saudi airport

सऊदी दूतावास ने श्रीलंका की यात्रा न करने की दी सलाह

वहीँ अगर बात सऊदी के उड़ानों के टिकट को लेकर आयी है तो एक और दे दे आपको कि कई देशों ने श्रींलंका की यात्रा न करने की सलाह दी है. अरब देश बहरीन के विदेश मंत्रालय और सऊदी अरब ने भी नागरिकों को चेतावनी दी है कि वह अभी फिलहाल श्रीलंका की यात्रा ना करें। इसके अलावा श्रीलंका में मौजूद अपने सभी नागरिकों से अपील की है कि वह जल्दी से जल्दी बहरीन लौट आएं। श्रीलंका में सऊदी दूतावास ने भी अपने सभी नागरिकों से, जो अभी फिलहाल श्रीलंका में है उनसे उन्हें दी है। इसके अलावा जो लोग श्रीलंका जाने की तैयारी कर रहे हैं उन्हें भी श्रीलंका नहीं जाने की अपील की गई है.

saudi dutawas
saudi dutawas

महंगाई बढ़ने और लगातार सरकार गिरने से पूरी सिस्टम उलट पलट

श्रीलंका के हालत अब बहुत खराब हो चुके हैं. देश में महंगाई बढ़ने और लगातार सरकार गिरने से देश की अर्थव्यवस्था और पूरी सिस्टम उलट पलट हो गयी है। इसलिए कई देशों ने श्रींलंका की यात्रा न करने की सलाह दी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here