Saudi: भाई की शादी से घर लौट रहा था परिवार, प्रेग्नेंट महिला समेत सभी बच्चों की मौ-त !

सऊदी अरब में मदीना मुनावराह और महदुझाब कमिश्नरेट को जोड़ने वाले कुरैज़ा रोड पर एक बड़ा हादसा हुआ है. जिसमे एक प्रेग्नेंट महिला और दो बच्चों की जा\न चली गयी. साथ ही कई लोग घायल भी हुए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के वक्त कार परिवार का मुखिया चला रहा था. अचानक लावारिस ऊंट सड़क पर आ गया। इससे बचने की कोशिश में कार पलट गई और हादसा हो गया. हादसे का शिकार हुआ परिवार यमन का है। गर्भवती महिला की मौके पर ही मौ/त हो गई, जबकि अल महद जनरल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचने पर एक बच्चे की मौत हो गई।

deads

वहीँ दूसरे बच्चे की मदीना के किंग फहद अस्पताल में जा-न चली गयी. दरअसल ये 8 लोगों का पूरा परिवार मृत-क महिला के भाई की बिशा में शादी में शामिल होकर मदीना लौट रहा था. स्वास्थ्य संस्थान के प्रवक्ता अब्दुल रहमान हमूदा ने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को अल महद जनरल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

hadsa

प्रवक्ता ने बताया कि रेड क्रिसेंट एंबुलेंस से 8 घायलों को अस्पताल ले जाया गया. उनमें से तीन की हालत गंभीर थी और उन्हें मदीना के किंग फहद अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। वहीँ अन्य पांच घायलों का इलाज अल महद जनरल अस्पताल में चल रहा है. घायलों में एक की हालत किंग फहद जनरल अस्पताल में गंभीर बनी हुई है।

Leave a Comment