HomeSaudi Arabiaसऊदी अरब के वादी अल-अशबा तालाब में डूबे 3 भाई एक साथ...

सऊदी अरब के वादी अल-अशबा तालाब में डूबे 3 भाई एक साथ ! बाढ़ आने का मंडरा रहा खतरा

सऊदी अरब के वादी अल-अशबा तालाब में तीन भाई के डूब जाने की खबर सामने आ रही है. नागरिक सुरक्षा विभाग के गोताखोरों ने शव बरामद कर लिए हैं. विभाग ने बताया है कि मृतक तीन युवक हैं जो बारिश के बाद घाटी घूमने आए थे. मगर बदकिस्मती से वे डूब गए. दरअसल डूबने का एक और कारण है कि बारिश और बाढ़ की पटरियों के बाद, तालाब में पानी गहरा हो गया जिससे वे डूब गए.

drown

मक्का क्षेत्र के कई इलाके बारिश से प्रभावित होंगे

विभाग ने कहा है कि बारिश और बाढ़ के दौरान खतरनाक जगहों को दूर रखा जाए। वहीँ सऊदी के मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में बदलाव को लेकर नयी बात कही है. जहाँ सोमवार, 8 अगस्त 2022 से जुमे की रोज़ तक राज्य के कई इलाकों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना जताई गयी है. मक्का क्षेत्र के कई इलाके बारिश से प्रभावित होंगे, खासकर जेद्दा, बहरा और अल-जुमुम में गरज और बिजली गिरेगी.

वीडियो में क्लॉक टॉवर पर आसमानी बिजली गिरती हुई दिखाई दे रही है

धूल भरी हवाओं से दृश्यता सीमित होने की संभावना है. गौरतलब है कि देशभर में करीब एक हफ्ते से मौसम अस्थिर है। धूल भरी हवाओं से जेद्दा शहर प्रभावित है. वहीँ बिजलियाँ भी खूब गिर रही है. सऊदी अरब में इन दिनों बारिश का मौसम लगातार बरक़रार है और ऐसे में बिजली का चमकना और गिरना आम बात है. मगर एक कैमरे में आकाशीय बिजली गिरने की वीडियो रिकॉर्ड हुई है जो देखने बहुत ही भयावाह है. वीडियो में क्लॉक टॉवर पर आसमानी बिजली गिरती हुई दिखाई दे रही है, जो बेहद डरावनी लग रही है. यह अपनी तरह का अनूठा और अद्भुत दृश्य है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular