Saudi: 7 दिसंबर को Cargo Service ख़त्म, अब इन लोगों लेना पड़ेगा Permit !

सऊदी पब्लिक ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी ने कहा है कि “स्थिति में सुधार के लिए कार्गो सेवा से जुड़े व्यक्तियों और संगठनों को दी गई समय सीमा समाप्त होने में केवल 30 दिन बचे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, पब्लिक ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी ने कहा कि “7 दिसंबर को देश के भीतर कार्गो सर्विस को लेकर डेडलाइन खत्म हो जाएगी।

इन्हे लेना होगा कार्गो सेवा के लिए परमिट

प्राधिकरण का कहना है कि ‘मोराटोरियम का मकसद कार्गो सेवा से जुड़े व्यक्तियों और संस्थानों को पूरे कारोबार को कानून के दायरे में लाने और उन व्यक्तियों या संस्थानों को परमिट जारी करने का मौका देगा जो बिना अनुमति के काम कर रहे हैं. “3500 किलोग्राम से अधिक वजन वाले वाहन वाले व्यक्तियों या संस्थानों का कार्गो सेवा में उपयोग किया जा रहा है और यदि उनकी संख्या 9 से अधिक है, तो उन्हें कार्गो सेवा के लिए परमिट जारी करना होगा।

ग्रेस पीरियड के दौरान नहीं लिया जायेगा परमिट फीस

ग्रेस पीरियड के दौरान परमिट जारी करने वाले व्यक्तियों और संगठनों से वाहन पंजीकरण परमिट फीस नहीं लिया जाएगा। निजी परिवहन से सार्वजनिक परिवहन में परिवर्तन की प्रक्रिया बिना किसी रूकावट के की जाएगी। इस संबंध में वाहनों की नंबर प्लेट जारी की जाएगी। इसके अलावा, ये सभी कार्य परिवहन संबंधी उल्लंघनों के लिए जुर्माने के प्रावधान के बिना पूरे किए जाएंगे।

Leave a Comment