बला की खूबसूरत है सऊदी अरब की यह पांच लड़कियां, प्रिंस सलमान तो… आंखें रह जाएंगे खुली की खुली

सऊदी अरब के प्रिंस ने अपनी देश की महिलाओं को बहुत सी आज़ादियाँ दी हैं. सऊदी एक इस्लामिक देश होने के नाते इतना आगे बढ़ने लगा है ये अपने आप में एक बड़ी बात है. महिलाओं को गाड़ी चलाने, सेना में भर्ती इत्यादि ऐसे बहुत से सेक्टर में अपने पैर पर खड़े होने की अनुमति दे दी है. मगर बहुत सी महिलाएं अभी भी हैं ऐसी जो आज भी यहां की महिलाएं पर्दे के पीछे रहती हैं और कम ही अपने चेहरे से नकाब से हटाती हैं.

saudi women

देखिये सऊदी अरब की इन बला की खूबसूरत महिलाएं

मोहम्मद बिन सलमान के क्राउन प्रिंस ने महिलाओं को अलग-अलग फील्ड में अपना नाम कमाने का मौका दिया है। उन्हीं में से कुछ है यह साउथ अरब की खूबसूरत और ग्लैमरस लड़कियां, जो फैशन इंडस्ट्री में आज खूब नाम कमा रही है. इन्हे बला की खूबसूरत मी माना जाता है.

अमीरा अल जुहेर : अमीरा अल जुहेर सऊदी अरब की निवासी हैं और फैशन इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रही हैं। उन्होंने कई सारे इंटरनेशनल ब्रांड्स को प्रमोट किया है और वह एलीट मॉडल मैनेजमेंट के लिए भी साइन की जा चुकी है। सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है.

ameera al zuhair

दीना अल खुदारी : सऊदी अरब की रहने वाली दीना अल खुदारी ने 18 साल की उम्र से टिक टॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया और कुछ ही समय में वह बहुत मशहूर हो गई। उनकी खूबसूरती पर लोग फिदा है। दीना भले ही अरब देश से आती है लेकिन वह किसी इंटरनेशनल मॉडल से कम नहीं है.

model

आसमा अल तुर्क : आसमा अल तुर्क भी सऊदी अरब की रहने वाली है और 2 साल के फैशन करियर में ही उन्होंने इस इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया और बड़ी-बड़ी मैगजीन के कवर पर वो नजर आ चुकी है। उनकी तस्वीरों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितनी हॉट और खूबसूरत हैं.

model

शाहद सलमान : सऊदी अरब की मॉडल शाहद सलमान 2019 में वोग अरब के कवर पेज पर नजर आई थी। इसके बाद उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली और वह आज दुनिया भर में जानी जाती हैं। उनके चेहरे पर सफेद दाग है, लेकिन यही उन्हें सबसे अलग बनाता है। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीर है और ग्लैमरस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

तलीदाह तमेर : 21 साल की सऊदी अरेबियन मॉडल तलीदाह तमेर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। वह सऊदी अरब की ऐसी पहली मॉडल है जो पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक कर चुकी हैं.

Leave a Comment