सऊदी अरब में भारी बारिश के कारण हुआ ज़बरदस्त Landslide ! बंद हुए ये रोड

सऊदी अरब के असीर क्षेत्र के ग्रामीण अंचल के उमहलज में भारी बारिश के कारण land Sliding हो गयी है जिससे वहां की आवाजाही पर असर पड़ा है. परिवहन मंत्रालय और संबंधित संस्थान सड़क को खोलने की कोशिश कर रहे हैं. मगर रोड खराब हो जाने के वजह से अभी रिस्क है.

slide

परिवहन मंत्रालय ने कहा है कि ‘लगातार बारिश के कारण पहाड़ से एक बड़ा landsliding हुआ है, जिसे हटाने में दिक्कत हो रही है. landsliding के कारण, ग्रामीण क्षेत्रों से भूमि संपर्क कट गया है, लेकिन निवासी आने-जाने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग कर रहे हैं. वहीँ सऊदी में एक और हादसा हुआ है जिसमे कुछ लोग जलकर मर गए.

darre

दरअसल अल-बहा क्षेत्र में दो यातायात दुर्घटनाओं में चार लोगों की जान चली गई और एक बुरे तरीके से घायल हो गया। दरअसल ये हादसा मुखवा के रास्ते में किंग फहद दर्रे में हुआ है जहाँ दो ट्रकों की टक्कर में एक व्यक्ति की जाना चली गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक ट्रक में आग लग गई। रिपोर्ट के मुताबिक, बहा रेड क्रिसेंट ने कहा, ‘ट्रक में आग लगने से एक व्यक्ति की जान चली गयी. अलबाहा क्षेत्र के नवान इलाके में एक और यातायात दुर्घटना के बाद एक कार में आग लग गई. वाहन में सवार तीन लोगों की जलकर मौत हो गई.

Leave a Comment