हादसा: सऊदी एयरलाइन के फ्लाइट में टकराया पक्षी ! जाने वाला था कराची मगर…

सऊदी अरब की एयरलाइन जेद्दा से पाकिस्तान के कराची के लिए उड़ने वाली थी मगर तभी एक बाद हादसा होते होते रह गया और उड़ान को रोक दिया गया. सऊदी एयरलाइंस की कराची से जेद्दा की उड़ान को तकनीकी आधार पर प्रस्थान से रोक दिया गया है.

जेद्दा से कराची जाने वाली सऊदी एयरलाइंस में खराबी

नागरिक उड्डयन के प्रवक्ता के अनुसार, जेद्दा से कराची जाने वाली सऊदी एयरलाइंस की फ्लाइट एसवी 701 को तकनीकी आधार पर कराची से जेद्दा के लिए रोक दिया गया है। यात्री विमान को रोकने का फैसला जांच कर लेने के बाद लिया गया. दरअसल जेद्दा से कराची जा रही फ्लाइट की टैक्सी के दौरान एक पक्षी टकरा गया। जब इंजीनियरों ने प्रस्थान से पहले यात्री विमान की जाँच की, तो इंजन के ध्वनिक पैनल पर पक्षी के अवशेषों की सूचना मिली.

saudi airline

बोइंग 330 विमान के बाईं ओर का इंजन आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त

विमान के निरीक्षण के बाद शनिवार को उड़ान को स्थगित करने और यात्रियों को जेद्दा के लिए रवाना करने का निर्णय लिया गया। इस संबंध में यात्रियों को एयरपोर्ट भेजा जा रहा है। एयरपोर्ट स्टाफ ने कहा कि बोइंग 330 विमान के बाईं ओर का इंजन आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया है। इंजीनियरों द्वारा निरीक्षण के बाद विमान को ग्राउंड कर दिया गया है। पायलट ने लैंडिंग पर एटीसी या एयरसाइड को कोई जानकारी नहीं दी.

Leave a Comment